मनोरंजन

रिलीज 5वें दिन फिल्म ‘ओएमजी 2’ ने की शानदार कमाई

मुंबई, 16 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी अभिनीत ”ओएमजी 2” एक सामाजिक संदेश देने वाली एक बेहतरीन फिल्म है। फिल्म ने 77वें स्वतंत्रता दिवस पर अच्छी कमाई की है। हालाँकि, इस फिल्म का एकमात्र नकारात्मक पक्ष यह है कि इसे सनी देओल की ”गदर 2” के साथ रिलीज़ किया गया।

अमित राय द्वारा निर्देशित ”ओएमजी 2” 2012 में आई अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर ”ओह माय गॉड” का सीक्वल है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। अगर ”गदर 2” जैसी कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच ”ओएमजी 2” इतनी कमाई कर सकती है, तो इसका मतलब साफ है कि कहानी में दम है और अगर फिल्म अकेले रिलीज होती, तो निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट होती।

मंगलवार को ”ओएमजी 2” ने सबसे ज्यादा कमाई की

”सैकनिक” की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म ने अपने पांचवें दिन यानी स्वतंत्रता दिवस पर अच्छी कमाई की है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने सोमवार तक चार दिनों में 55.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जबकि पांचवें दिन मंगलवार को 18.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अच्छी बात ये है कि फिल्म की कमाई दिन-ब-दिन लगातार बढ़ती जा रही है।

फिल्म ने पांच दिनों में कमाए 73.67 करोड़

पहले दिन फिल्म ने 10.26 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली, जबकि दूसरे दिन शनिवार को 15.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। रविवार को 17.55 करोड़ के बाद सोमवार को 12.06 करोड़ रुपये और मंगलवार को 18.50 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने पांच दिनों में कुल 73.57 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म की कहानी

”ओएमजी 2” में पंकज त्रिपाठी कांति शरण मुद्गल की भूमिका निभाते हैं, जिसमें उनके बेटे विवेक का स्कूल से एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो जाता है। एक बच्चे को स्कूल से निकाल दिया जाता है। कांति शरण मुद्गल शिव भक्त हैं। वे इस कठिन समय में भगवान शंकर से मदद मांगते हैं और यहीं से पिता की लड़ाई शुरू होती है जो न केवल उनके बेटे को स्कूल का सम्मान दिलाती है बल्कि सभी स्कूली बच्चों के लिए एक नया मार्ग भी प्रशस्त करती है। वो भी सामने है। इस फिल्म में अक्षय भगवान शिव के दूत की भूमिका निभा रहे हैं और वही यामी गौतम एक वकील की भूमिका निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *