मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ का जलवा बरकरार

मुंबई, 16 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। 15 अगस्त हर साल भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक खास दिन होता है। इस दिन रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं। इस बार साउथ सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत की फिल्म ”जेलर” स्वतंत्रता दिवस से पहले रिलीज हो गई है। हालांकि 15 अगस्त को फिल्म को दर्शकों का तूफानी रिस्पॉन्स मिला।

रजनीकांत की ”जेलर” गुरुवार 10 अगस्त को रिलीज हुई। रजनीकांत करीब 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म ने पहले दिन की कमाई के मामले में रिकॉर्ड कायम कर लिया है। फिल्म ने 48 करोड़ रुपये की कमाई की है। वही दूसरे दिन फिल्म की कमाई कम हो गई थी और इसने 25.75 करोड़ कमाए, तीसरे दिन 34 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद 15 अगस्त को फिल्म ने 33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने भारत में अब तक 207.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने दुनिया भर में 230 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म ”जेलर” में रजनीकांत एक सामान्य पारिवारिक व्यक्ति मुथुवेल पांडियन की भूमिका निभा रहे हैं। यह दर्शाता है कि जब विपरीत परिस्थितियों का सामना करना शुरू होता है तो वे उससे कैसे निपटते हैं। इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस बारे में पोस्ट शेयर किए हैं। फिल्म ”जेलर” की रिलीज के दिन बेंगलुरु और चेन्नई समेत कई जगहों पर छुट्टी घोषित कर दी गई थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *