मनोरंजन

रिलीज होते विवादों में फंसा किंग खान की ‘पठान’ का गाना बेशरम रंग, लगे एक नहीं कई आरोप

मुंबई, 14 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म पठान का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ बीते सोमवार को रिलीज हुआ है। लेकिन रिलीज के बाद से ही इस गाने को लेकर विवाद शुरू हो गया है।

दीपिका-शाहरुख़ पर फिल्माए गए इस गाने में दोनों के बीच जबरदस्त सिजलिंग केमेस्ट्री देखी जा सकती है। इस सॉन्ग को शिल्पा राव, विशाल-शेखर और कैरालिसा मोंटेरियो ने गाया है। वहीं इसके लिरिक्स कुमार के ने दिए हैं। म्यूजिक विशाल और शेखर का है जबकि गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है।

रिलीज के बाद से ही एक तरफ जहां इस गाने को लेकर आरोप लग रहे हैं कि यह ओरिजनल नहीं है तो वहीं गाने में दीपिका की भगवा ड्रेस को लेकर भी कुछ लोग नाराज दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर गाने को चोरी करके बनाने का आरोप लग रहा है। हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है पूरा गाना नहीं, बल्कि इसका कुछ हिस्सा चोरी किया गया है। आरोप है कि फ्रांसीसी म्यूजिशियन जेन के सुपरहिट ट्रैक ‘मेकबा’ के कुछ अंश चोरी करके इस गाने में डाले गए हैं।

वहीं गाने में दीपिका का भगवा कलर का आउटफिट देखकर भी लोगों की नाराजगी बढ़ती जा रही है। उनका कहना था कि इस गाने के जरिए भगवा रंग को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। जिसके चलते फिल्म पठान को भी सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने की मांग जारी है।

हालांकि इसे लेकर ना तो मेकर्स का अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है और ना ही ओरिजनल संगीतकारों ने इसपर किसी तरह का रिएक्शन दिया है। अब तक इस गाने को 32 मिलियन से भी ज्यादा बार यू-ट्यूब पर देखा जा चुका है।

बात करें फिल्म पठान की, तो यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग भारत के अलावा स्पेन, यूएई, तुर्की, रूस ,साइबेरिया, इटली, फ्रांस और अफगानिस्तान में भी हुई है। फिल्म में शाहरुख़, दीपिका और जॉन के अलावा अभिनेता आशुतोष राणा, डिम्पल कपाड़िया भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। सलमान खान और ऋतिक रोशन स्पेशल अपीरियंस में होंगे। पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *