मनोरंजन

रुबीना दिलैक को 8 महीने में दूसरी बार हुआ कोरोना

मुंबई, 13 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। कोरोना की तीसरी लहर का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना की तेज रफ्तार को देखते हुए कई राज्यों में सख्त पाबंदियां लगा दी गई हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर तो कोरोना बम ही फूट पड़ा है। इस तीसरी लहर में ऐक्ट्रेस रुबीना दिलैक भी कोरोना की चपेट में आ गईं। रुबीना को बीते साल मई में भी कोविड संक्रमण हो गया था और उस दौरान उनकी हालत खराब हो गई थी। इसका जिक्र कर तब रुबीना रो भी पड़ी थीं। अब 8 महीनों के अंदर ही रुबीना दोबारा कोरोना की चपेट में आ गईं। रुबीना दिलैक ने हाल ही इसका खुलासा किया और बताया कि अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव है और वह बिल्कुल ठीक हैं। रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर कीं और साथ में बताया कि वह कोरोना की चपेट में आ गई थीं।

तस्वीरों के साथ कैप्शन में रुबीना दिलैक ने लिखा है, ‘तीसरी लहर ने भले ही मेरी सेहत को दोबारा तोड़ दिया हो, लेकिन मेरी वापसी के जोश को नहीं तोड़ पाई। इसलिए मैं हमेशा अपनी छोटी-छोटी जीत भी सेलिब्रेट करती हूं। इसी से तो जिंदगी खूबसूरत बनती है। मैं अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी हूं। शेयर की गई तस्वीरों में रुबीना दिलैक वॉयलट कलर की ड्रेस में ग्लिट्रिंग लुक में नजर आ रही हैं। फैंस उनके स्पिरिट और खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ हफ्ते पहले ही रुबीना, पति अभिनव शुक्ला के साथ मालदीव वकेशन पर गई थीं।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक जल्द ही बॉलिवुड में कदम रखने जा रही हैं। वह फिल्म ‘अर्ध’ से डेब्यू करेंगी, जिसमें राजपाल यादव और हितेन तेजवानी भी हैं। फिल्म अभी शूटिंग स्टेज में है। इसके अलावा रुबीना दिलैक बीते साल कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *