मनोरंजन

द इंडियन गेम शो में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया आएंगे नजर

मुंबई, 02 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ भारतीय टेलीविजन पर विभिन्न शो की मेजबानी की है। अब दोनों एक नया शो द इंडियन गेम शो लेकर आ रहे हैं।

इसके बारे में बोलते हुए हर्ष कहते हैं कि मैं पिछले दो वर्षों से इस अवधारणा पर काम कर रहा हूं। यह एक अवधारणा है जहां हम टेलीविजन पर गैर-कथा शैली को तोड़ सकते हैं। मैं कुछ नया करना चाहता था जहां सभी हस्तियां आ सकें और कुछ गेम खेल सके। मैं, भारती और आदित्य नारायण गेम शो की मेजबानी करेंगे। यह पहली बार होगा जब तीन एंकर गेम शो की मेजबानी करेंगे।

आप दोनों ने कितना काम साथ किया है, इस पर हर्ष कहते हैं कि पिछले तीन महीनों से हम अंतहीन काम कर रहे हैं और हमारी टीम ने भी बहुत अच्छा काम किया है। कई हस्तियां आने के लिए सहमत हुई हैं। बोर्ड और हम उस कंटेंट के बारे में सुनिश्चित होना चाहते थे जो हम उनके माध्यम से प्रस्तुत करेंगे। शो में पैसा और ब्रांड शामिल है और हमारे मेहमानों को आना चाहिए और खेल का आनंद लेना चाहिए।

भारती सिंह ने अपने हाल ही में लॉन्च किए गए यूट्यूब चैनल भारती टीवी के बारे में कहा कि अपना खुद का भारती टीवी देखकर मुझे एक विशेष एहसास होता है और साथ ही एक दबाव भी होता है क्योंकि प्रशंसक इससे बहुत उम्मीद करेंगे। मेरी यात्रा एक स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में शुरु हुई थी। अपने चैनल के साथ आने के लिए एक बहुत ही खास एहसास है। भारती टीवी के पीछे का विचार हर्ष से ही आया था। उन्होंने यह नाम दिया और मुझसे कहा कि इंडस्ट्री में 12 साल काम करने के बाद लोग आपकी क्षमता को जानते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *