मनोरंजन

‘गदर-2’ ने पांचवें दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, टूट सकते हैं कई रिकॉर्ड

मुंबई, 16 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। फिलहाल फिल्म ”गदर 2” ने सिनेमाघरों में धूम मचा रखी है। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने के बाद से ही शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने कमाई के मामले में ”बाहुबली” का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पहले और दूसरे दिन ”गदर 2” ने करीब 83 करोड़ का बिजनेस किया। ”गदर 2” के शोज हाउसफुल हो रहे हैं। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

”गदर 2” ने तीसरे दिन 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और महज तीन दिनों में फिल्म ने 133.18 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर एक अलग रिकॉर्ड बना लिया है। साफ है कि लंबे वीकेंड के चलते फिल्म की कमाई और बढ़ गई है। 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस ”गदर 2” के लिए बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा भीड़ उमड़ने की तस्वीर सामने आई थी।

”सैकनिक” की रिपोर्ट के मुताबिक, ”गदर 2” ने 15 अगस्त को 55 करोड़ का बिजनेस किया है। यह ”गदर 2” का अब तक का सबसे ज्यादा सिंगल डे कलेक्शन है। पांच दिनों में ”गदर 2” ने भारत में करीब 229 करोड़ की कमाई कर ली है। उम्मीद है कि जल्द ही यह फिल्म ”द केरल स्टोरी” और शाहरुख खान की ”पठान” को पीछे छोड़ देगी।

सनी देओल की ”गदर 2” उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के जरिए अनिल शर्मा ने उत्कर्ष को फिर से फिल्मों में नाम कमाने का मौका दिया है। 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ”गदर एक प्रेम कथा” ने भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ 76.65 करोड़ की कमाई की थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *