मनोरंजन

मेगास्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान के टीजर ने मचाया धमाल

नई दिल्ली, 12 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पठान के बाद बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान के साथ फिर वापस आ रहे हैं। शाहरुख खान की जवान के प्रीव्यू ने खूब सुर्खियां बटाेेरी हैं। अभिनेता सलमान खान ने भी इसकी जमकर तारीफ की।

शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म जवान ने सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही जबरदस्त प्रतिक्रिया बटोरी है।

जवान के प्री-रिलीज वीडियो ने 24 घंटे में अब तक के पिछले सभी टीज़र और ट्रेलरों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान ने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर करते हुए कहा कि यह ऐसी फिल्म है जिसे केवल सिनेमाघरों में ही देखना चाहिए।

सलमान ने लिखा, पठान जवान बन गया का बेहतरीन ट्रेलर बेहद पसंद आया। यह ऐसी फिल्म है जिसे हमें सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए। मुझे यकीन है कि मैं इसे पहले दिन ही देखूंगा। सलमान की इसे पोस्टन को प्रशंसकों ने खूब सराहा।

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा, दोनो खान सभी की जान ब्रोमांस पठान जवान और फिर टाइगर 3, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचेगा जब शाहरुख-सलमान टाइगर 3 और टाइगर बनाम पठान में फिर से मिलेंगे। यह देखकर अच्छा लगा कि सलमान सर समर्थन कर रहे हैं। एसआरके हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त हैं। यह बॉलीवुड है।

तमिल लेडी सुपर स्टार नयनतारा के हार्ड-कोर एक्शन के साथ शाहरुख का बिल्कुल नया गंजा लुक पेश करने वाला प्रीव्यू दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

इसमें शाहरुख का सहज स्वैग और पूरी स्टार कास्ट का हाई-ऑक्टेन एक्शन शामिल है। प्रीव्यू में नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे साउथ सुपरस्टार और बॉलीवुड स्टार सान्या मल्होत्रा और दीपिका पादुकोण स्पेशल अपीयरेंस में स्क्रीन पर नजर आ रही हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को हिंदी तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *