खेल

आयरलैंड टीम में संक्रमण के और मामले, जमैका में दूसरा वनडे स्थगित

किंगस्टन (जमैका) , 11 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच मंगलवार को यहां होने वाला दूसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबला स्थगित कर दिया गया है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) और क्रिकेट आयरलैंड ने सोमवार को संयुक्त बयान जारी करके कहा कि टीम में कोरोना वायरस संक्रमण के दो और मामले पाए गए हैं जबकि दो खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं जिससे टीम काफी कमजोर हो गई है।

नामों का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन आयरलैंड के कुल पांच खिलाड़ी पृथकवास में हैं। पॉल स्टर्लिंग, सिमी सिंह और बेन वाइट पिछले हफ्ते पॉजिटिव पाए गए थे और शनिवार को पहले वनडे में नहीं खेल पाए थे जिसे मेजबान टीम ने 24 रन से जीता था।

दोनों बोर्ड कार्यक्रम की समीक्षा कर रहे हैं और उन्हें एकदिवसीय श्रृंखला पूरी करने की उम्मीद है। तीसरा और अंतिम मुकाबला शुक्रवार को खेला जाना है। एकमात्र टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला रविवार को होना है। ये सभी मुकाबले किंगस्टन के सबीना पार्क में खेले जाने हैं।

आयरलैंड का अमेरिका और वेस्टइंडीज का दौरा बुरी तरह से प्रभावित हुआ है।

अमेरिका के खिलाफ 26 से 30 दिसंबर तक होने वाली आयरलैंड की तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला संक्रमण के मामलों के कारण रद्द कर दी गई। शुरुआत में ये मामले मैच अधिकारियों के बीच आए थे। आयरलैंड के स्टाफ का एक सदस्य और कई अमेरिकी खिलाड़ी दूसरे एकदिवसीय से पहले पॉजिटिव पाए गए थे। मामले बढ़े और दोनों टीम को करीबी संपर्क मानकर श्रृंखला रद्द करने के लिए बाध्य होना पड़ा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *