सीवरेज पानी से परेशान कालोनिवासियों ने किया प्रदर्शन

सोनीपत, 28 जुलाई (सक्षम भारत)।

शहर के विकास नगर की गली नम्बर एक में इनदिनों सीवरेज के गंदे पानी ने लोगों का जीना दुभर कर दिया है। लोगों का कहना है कि चार साल बाद भी आज वह गंदे पानी के बीच से गुजरने को मजबूर है, प्रशासन से लेकर मंत्री तक समस्या के समाधान की गुहार लगाई, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। सीएम विंडो पर भी समाधान नहीं हुआ है।
सीवरेज लाइन ब्लॉक होने की वजह से लोग घर से बाहर भी नहीं निकल सकते। बारिश के मौसम में गंदा पानी ज्यादा जमा हो जाता है। इससे बीमारियां फैलने की प्रबल संभावना बनी हुई है। सीवरेज समस्या का पता चलते ही कांग्रेस नेता सुरेंद्र पंवार कालोनिवासियों के बीच पहुंचे और समस्या के समाधान का आश्वासन दिया।
कांग्रेस नेता सुरेंद्र पंवार ने बताया कि सीवरेज समस्या को लेकर गलीवासी कैबिनेट मंत्री कविता जैन के पास भी गए थे। लेकिन उनके पास जाने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। इसके बाद कालोनिवासियों ने सीएम विंडो पर शिकायत दर्ज करवाई। लोगों ने सोचा की सीएम विंडो से समाधान हो जाएगा, लेकिन यहां पर परिणाम कुछ नहीं निकला। आखिरकार लोगों ने परेशान होकर रविवार को प्रशासन व सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त किया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है, शहर की मंत्री होने के बावजूद समस्या का समाधान नहीं हो रहा।
स्थानीय महिला रेखा ने बताया कि करीब एक दर्जन महिला मंत्री के पास गई थी, लेकिन वहां से सिर्फ आश्वासन मिला, समाधान आज तक नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि सीवरेज के गंदे पानी से बू आने लगी है, कमरों का दरवाजा बंद करने के बाद गंदगी से छुटकारा नहीं मिल रहा। लोगों का कहना है कि गली में गंदा पानी निरंतर खड़ा रहने की वजह से मकानों को संकट सताने लगा है। इसके साथ ही गली नम्बर तीन में भी इसी तरह सीवरेज की समस्या गहराई हुई है। कांग्रेस नेता सुरेंद्र पंवार ने कहा कि दो माह शेष है इसलिए झूठे वादे करके वोट लेने वालों को सबक सिखाने का समय आ गया है, यही मौका है जब शहर को पिछड़ेपन की तरफ ले जाने वालों का हार का मुंह दिखाया जा सकें। इस दौरान कृष्ण, रामफल, शीलक, राजू, राजेश, छत्रपाल, संतोष, अंजू, कृष्णा, पूनम, बिमला, रेखा सहित अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *