खेल

वह जानता है कि मैं कैसे खेलता हूं : ईशान किशन ने पहली हाफ सेंचुरी के बाद पंत को कहा शुक्रिया

पोर्ट ऑफ स्पेन, 24 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले टेस्ट अर्धशतक के बाद ऋषभ पंत को धन्यवाद दिया और कहा कि सीरीज की शुरुआत से पहले दोनों खिलाड़ियों ने एनसीए में बातचीत की थी।

पंत 30 दिसंबर, 2022 को हुई भीषण कार दुर्घटना से उबर रहे हैं। बीसीसीआई उनकी बारीकी से निगरानी कर रही है। बीसीसीआई ने पिछले हफ्ते बताया था कि क्रिकेटर में लगातार सुधार हो रहा है।

रविवार को किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के चौथे दिन शानदार पारी खेली। खेल के बाद किशन ने पंत को धन्यवाद दिया और कहा कि दोनों के बीच एनसीए में बातचीत हुई थी। पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला की तैयारी कर रहे थे।

मैं यहां आने से पहले एनसीए में था। मैं वहां अभ्यास कर रहा था और रिषभ भी अपने रिहैब के लिए वहां था। उसने मुझसे सब कुछ पूछा, बैट पोजिशन और बहुत कुछ। उसने मुझे खेलते हुए भी देखा। हमने कई मैच एक साथ खेले हैं। हम अंडर-19 के बाद से एक साथ हैं।

किशन ने कहा, “तो वह जानता है कि मैं कैसे खेलता हूं, मेरा माइंडसेट क्या है। उसने बैट पोजिशन और दूसरी चीजों में मेरी मदद की। बहुत अच्छा लगा जब वो आया और मेरे साथ बातचीत की और इसके लिए मैं वास्तव में आभारी हूं।

चौथे दिन वेस्टइंडीज की टीम ने 5 विकेट पर 229 रन बनाकर शानदार शुरुआत की, लेकिन आखिरी पांच विकेट उन्होंने सिर्फ 26 रन पर गंवा दिए। भारत ने 183 की बढ़त के साथ वेस्टइंडीज के सामने 365 रन का लक्ष्य रखा है।

जवाब में, वेस्टइंडीज ने दिन का अंत 2 विकेट पर 76 रन पर किया। टैगेनरीन चंद्रपॉल और जर्मेन ब्लैकवुड क्रीज पर थे। उन्हें अंतिम दिन फिर से जीत के लिए 289 रनों की जरूरत होगी।

हालांकि, सोमवार को मैच का नतीजा तय करने में मौसम अहम भूमिका निभा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक बारिश की 80 प्रतिशत संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *