मनोरंजन

सफेद’ फिल्म का पोस्टर जारी

नई दिल्ली, 14 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ‘सफेद’ फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को इस फिल्म का पहला पोस्टर अधिकारिक रूप से जारी किया। इस फिल्म में एक विधवा और एक ट्रांसजेंडर के बिच अकल्पनीय प्रेम की कहानी है। ‘सफेद’ फिल्म में अभय वर्मा, मीरा चोपरा, बरखा बिष्ट, छाया कदम और जमील खान सहित अन्य कलाकारों ने भी भूमिका निभायी है।
पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए निर्माताओं ने लिखा ‘’समाज द्वारा त्याग दिए गए, प्रत्येक ट्रांसजेंडरों और विधवा महिलाओं के साथ ‘वैलेंटाइन डे’ मनाया। उन्होंने कहा कि ट्रांसजेंडरों पर फिल्माई गई ‘सफेद’ फिल्म में उन लोगों के प्रति प्रेम को दर्शाया गया है, जो दर्शकों को पसंद आएगी और वे असल जिंदगी में भी ट्रांसजेंडरों और विधवा महिलाओं जिंदगी में सम्मान के साथ रंग बिखरने में इनके साथ खड़े रहेंगे।”
अभिनेता अभय ने कहा, “ऐसी विलासिता के बीच जो कोई दूसरों को दे सकता है, हम अक्सर मनुष्य के रूप में हमें दिया गया सबसे कीमती उपहार भूल जाते हैं – प्यार करने की क्षमता, जिसकी कोई सीमा नहीं है। ‘प्रेम मानवता से भी पुरानी भाषा है’।
अभिनेत्री मीरा ने कहा कि ‘सफेद’ रंग प्यार, खुशी, हंसी और हर उस आत्मा के लिए एक गीत है जो इस खूबसूरत यात्रा का आनंद लेने के लिए तरसती है जिसे हम जीवन कहते हैं। उन्होंने कहा कि ‘सफेद’ का पोस्टर जारी करने के लिए वैलेंटाइन डे से बेहतर दिन क्या हो सकता है जब पूरी दुनिया प्यार का जश्न मना रही हो।”
फिल्म निर्देशक संदीप ने ‘राम लीला’, ‘राउडी राठौर’, ‘मैरी कॉम’ जैसी अन्य फिल्मों का निर्माण किया है, जिसमें उन्हें अपार लोकप्रियता मिली है।
उन्होंने कहा,“ मैं एक ऐसी दुनिया की कहानी के साथ एक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जिसके बारे में हम में से अधिकांश लोग कम ही जानते हैं। साथ ही, आज वैलेंटाइन डे होने के कारण, प्रेम एक उत्सव का आह्वान करता है, एक ऐसे पथ पर प्रकाश डालता है जो अंधेरा हो सकता है। ‘सफेद’ अब तैयार है और मैं इसकी रिलीज के लिए तैयार हूं।”
निर्माता संदीप ने कहा, “‘सफेद’ फिल्म की शूटिंग दुनिया के सबसे पुराने शहर वाराणसी में की गई है। क्रू मेंबर्स के साथ पूरी शूटिंग सिर्फ 11 दिनों में ही पूरी कर ली गई।” लीजेंड स्टूडियोज और आनंद पंडित द्वारा प्रस्तुत ‘सफेद’ का निर्माण अजय हरिनाथ सिंह और संदीप सिंह ने किया है। यह इसी वर्ष रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *