मनोरंजन

रेड बिकिनी में शेफाली जरीवाला ने उड़ाए सबके होश, पूल में दिए ऐसे पोज

मुंबई, 19 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। श्कांटा लगाश् म्यूजिक वीडियो से स्टारडम बटोरने वाली शेफाली जरीवाला श्बिग बॉस 13श् से जबरदस्त सुर्खियों में आईं। इस रियलिटी शो से उनकी फैन फॉलोइंग में और भी इजाफा हुआ। वह अब सोशल मीडिया पर पहले के मुकाबले और भी ज्यादा ऐक्टिव हो गई हैं। शेफाली जरीवाला अकसर अपनी स्टाइलिश और सेक्सी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

शेफाली जरीवाला ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेड कलर की बिकिनी में ये खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की है और लिखा है, श्गर्मी को मजा चखाने का वक्त आ गया है।श् साथ में उनका पग सिंबा भी है, जिसे वह अपने बेटे से कम नहीं मानतीं। इन तस्वीरों में फैन्स शेफाली जरीवाला की खूबसूरती पर मर-मिटे हैं और तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। किसी ने उन्हें श्गोल्डन फिशश् बताया तो किसी ने उनकी खूबसूरती और फिटनेस का राज पूछना शुरू कर दिया।

शेफाली जरीवाला हाल ही अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में थीं, जिसमें उन्होंने अपनी पहली और तलाक को लेकर बात की थी और बताया था कि उन्होंने रिश्ते में मानसिक प्रताड़ना झेली। शेफाली की मीत ब्रदर्स फेम हरमीत सिंह से हुई थी, लेकिन वह ज्यादा दिन नहीं टिक पाई और 2009 में तलाक हो गया। इसके बाद शेफाली जरीवाला ने 2014 में ऐक्टर पराग त्यागी से शादी कर ली। शेफाली जरीवाला ने साल 2002 में श्कांटा लगाश् गाने के रीमिक्स से अपने करियर की शुरुआत की थी। गाना सुपरहिट रहा, जिसके बाद शेफाली श्कांटा लगा गर्लश् के रूप में मशहूर हो गईं। इसके बाद वह श्बुगी वुगीश्, श्नच बलिएश् और श्बिग बॉस 13श् में नजर आईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *