मनोरंजन

अनुपम खेर को है उड़ने का डर, ऊंचाई के को-स्टार बोमन ईरानी ने किया खुलासा

मुंबई, 07 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी ने खुलासा किया कि ऊंचाई के उनके सह-कलाकार अनुपम खेर हवाई यात्रा से डरते हैं और शूटिंग के दौरान उन्हें आराम महसूस कराने के लिए सहलाकर दिलासा देना पड़ा।

उन्होंने कहा कि खेर को फ्लाइट का अत्यधिक भय है, अनुपम को एक फोबिया है, इसलिए जब हम हेलीकॉप्टर में बैठते थे, तो वह आगे बैठते थे और मैं उन्हें आराम देने और सहलाकर हौसला देने के लिए पीछे बैठता और उनसे पूछता रहता क्या आप ठीक हो?

लेकिन आप वास्तव में उसकी नसें फूलते हुए देख सकते हैं और वहां से मैं यह अंदाजा लगा सकता हूं कि फिल्म के लिए उन्हें हर दिन क्या सामना करना पड़ता है .. उन्हें सलाम।

बाद में अनुभवी अभिनेत्री सारिका ने भी फिल्म में अपने काम के अनुभव को साझा करते हुए कहा कि उन्हें हेलीकॉप्टर में यात्रा करते हुए महसूस होता था, जैसे ऑटो रिक्शे में हों।

सारिका ने साझा किया, हेलीकॉप्टर हमारे लिए एक ऑटो रिक्शा की तरह था। हर चार दिन बाद हम ऊंचाई बदलते थे। और सूरज (बड़जात्या) जी हमें काठमांडू वापस भेज देते थे, इसलिए ऐसा लगा जैसे हम एक ऑटो में यात्रा कर रहे हैं।

सारिका द कपिल शर्मा शो में अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता के साथ अपनी फिल्म ऊंचाई का प्रचार करने के लिए दिखाई दे रही हैं।

60 वर्षीय अभिनेत्री ने भी शो में आने को लेकर उत्साह व्यक्त किया और कहा, मैं शो में आने के लिए लगभग 10 साल से इंतजार कर रही हूं और यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *