मनोरंजन

चिरंजीवी ने वाल्टर वीरैया के सेट पर मेहर रमेश का जन्मदिन मनाया

चेन्नई, 07 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मेहर रमेश, जिनका जन्मदिन रविवार को आता है, ने साथी निर्देशक बॉबी को धन्यवाद दिया कि उन्होंने तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ उनके लिए जन्मदिन का सरप्राइज प्लान किया।

रविवार को, तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी ने निर्देशक मेहर रमेश का जन्मदिन अपनी आगामी फिल्म वाल्टर वीरैया के सेट पर मनाया, जिसका निर्देशन बॉबी कर रहे हैं। बॉबी ने ट्विटर पर अपनी यूनिट के साथ मेहर रमेश के जन्मदिन समारोह की तस्वीरें अपने सेट से पोस्ट कीं।

उन्होंने कहा, प्रिय मेहर रमेश अन्ना को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। बॉस चिरंजीवी के साथ हमारे वाल्टर वीरैया के सेट पर आपका जन्मदिन मनाकर बेहद खुशी हो रही है। आपको हर चीज में सर्वश्रेष्ठ का आशीर्वाद मिले। आने वाला साल ब्लॉकबस्टर हो।

चिरंजीवी की वाल्टर वीरैया की पूरी यूनिट द्वारा अपना जन्मदिन मनाते हुए, मेहर रमेश ने बॉबी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, प्रिय भाई बॉबी, हमारे बॉस वाल्टर वीरैया के साथ जन्मदिन के आश्चर्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

जिस तरह से आप मेगा स्टार मास अवतार (एसआईसी) पेश कर रहे हैं। देवी श्री प्रसाद (दिया है) रॉकिंग गाने। मैत्री मूवी मेकर्स के प्रोडक्शन वैल्यू (हैं) संक्रांति के लिए निश्चित रूप से ब्लॉकबस्टर होने जा रहे हैं।

निर्देशक बॉबी की वाल्टर वीरैया को पूरा करने के बाद, चिरंजीवी के निर्देशक मेहर रमेश की भोला शंकर की ओर बढ़ने की उम्मीद है, जो तमिल सुपरहिट फिल्म वेदालम की तेलुगु रीमेक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *