मनोरंजन

बहू मदालसा शर्मा से मिलने अचानक ही ‘अनुपमां’ के सेट पर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती

मुंबई, 28 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। उस वक्त सब हैरान रह गए जब ‘अनुपमां’ के सेट पर नजरें मिथुन चक्रवर्ती पर पड़ीं। मिथुन दा अपनी बहू मदालसा शर्मा से मिलने उसी जगह पहुंच गए जहां ‘अनुपमां’ की शूटिंग हो रही थी और उन्हें देख सब खुशी से उछल पड़े। रुपाली गांगुली से लेकर सुधांशु पांडे, पारस कलनावत समेत कास्ट और क्रू के अन्य लोगों ने मिथुन चक्रवर्ती का गर्मजोशी से स्वागत किया।

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ‘अनुपमां’ में काव्या का रोल प्ले कर रही हैं। मदालसा ने साल 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह से शादी की थी। मदालसा ने 10-12 सालों तक साउथ और बॉलिवुड की फिल्मों में काम किया और फिर ससुर यानी मिथुन चक्रवर्ती की सलाह पर टीवी इंडस्ट्री में आ गईं। मदालसा ने तब साल 2020 में ‘अनुपमां’ से टीवी की दुनिया में कदम रखे। आज न सिर्फ यह शो टीवी के नंबर वन शोज में शामिल है, बल्कि मदालसा भी काव्या के रोल में खूब प्यार मिल रहा है।

सेट पर सभी लोगों ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ फोटो खिंचवाए। रुपाली गांगुली तो मिथुन चक्रवर्ती से मिलकर बेहद खुश थीं। रुपाली गांगुली ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ 1997 में आई फिल्म ‘अंगारा’ में काम किया था। इस फिल्म में वह मिथुन दा की प्रेमिका के रोल में नजर आई थीं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *