व्यापार

उबर ने लॉन्च किया अपना विज्ञापन विभाग, राइड के दौरान वीडियो दिखाएगा

सैन फ्रांसिस्को, 20 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म उबर ने राइड के दौरान वीडियो विज्ञापन दिखाकर, ब्रांड के साथ उपभोक्ताओं को जोड़ने के लिए अपना विज्ञापन डिवीजन लॉन्च किया है। कंपनी ने उबर जर्नी ऐड्स पेश किया, जो व्यवसायों के लिए ग्राहकों को जोड़ने का एक मनोरंजक तरीका है। कंपनी ने पहले ही जर्नी विज्ञापन चलाने के लिए 40 से अधिक प्रमुख व्यवसायों के साथ गठजोड़ किया है।

उबर के विज्ञापन विभाग के महाप्रबंधक ग्रीथर ने कहा, हमारे पास मूल्यवान, खरीद-दिमाग वाले उपभोक्ताओं के वैश्विक दर्शक हैं, जो हमारे मुख्य व्यवसाय के हिस्से के रूप में हमें बताते हैं कि वे कहां जाना चाहते हैं और वे क्या प्राप्त करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, जबकि ये उपभोक्ता खरीदारी के निर्णय ले रहे हैं और अपने गंतव्य या डिलीवरी की प्रतीक्षा कर रहे हैं, हम उन्हें उन ब्रांडों के संदेशों से जोड़ सकते हैं जो उनकी खरीद यात्रा के लिए प्रासंगिक हैं। और पिछली तिमाही में 1.87 अरब ट्रिप के साथ, इसका मतलब है कि हम विज्ञापनदाताओं को हर महीने औसतन पांच बार राइड और डिलीवरी के दौरान उपभोक्ताओं से जोड़ सकते हैं।

कंपनी विस्तृत रिपोर्टिग और विश्लेषण भी प्रदान करती है, जो ब्रांडों को ऐसे अभियान विकसित करने में मदद करती है जिनका लक्षित बाजार पर अधिक प्रभाव पड़ता है। राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म उबर ईट्स में स्पोन्सर्ड लिस्टिंग की पेशकश करता है ताकि ब्रांड को प्रतिस्पर्धा से आगे ले जाया जा सके और उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित किया जा सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *