मनोरंजन

निर्देशक राम की निविन पॉली के साथ फिल्म का शीर्षक येझु कदल येझु मलाई

चेन्नई, 12 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। निर्देशक राम की बेसब्री से प्रतीक्षित तमिल फिल्म, जिसमें अभिनेता निविन पॉली, सूरी और अंजलि मुख्य भूमिका में हैं, के निमार्ताओं ने मंगलवार को फिल्म के शीर्षक की घोषणा येझु कदल येझु मलाई के रूप में की। शीर्षक की घोषणा मंगलवार को निर्देशक राम और अभिनेता निविन पॉली दोनों के जन्मदिन के अवसर पर की गई थी।

अभिनेता सूरी, जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हैं और उनमें से एक थे जिन्होंने शीर्षक वाले मोशन पोस्टर को जारी किया, उन्होंने ट्वीट किया, सबसे प्यारे भाइयों निविन पॉली और निर्देशक राम को जन्मदिन की शुभकामनाएं! यहां आधिकारिक शीर्षक घोषणा वीडियो है मेरी अगली फिल्म, सुरेश कामचची द्वारा निर्मित और निविन, अंजलि अभिनीत।

शीर्षक मोशन पोस्टर में एक टैगलाइन है जो कहती है, जब आप प्यार में पड़ते हैं, न केवल आपका दिल, आपके शरीर और आत्मा सहित सब कुछ खो जाएगा। तमिल सिनेमा के सबसे सम्मानित निर्देशकों में से एक, राम ने पिछले साल रामेश्वरम की धनुषकोडी में फिल्म पर काम शुरू किया और इस साल अप्रैल में शूटिंग पूरी की। फिल्म में सिनेमैटोग्राफर एखंभरम के ²श्य और युवान शंकर राजा का संगीत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *