मनोरंजन

कार्तिकेय 2 ने ओटीटी पर 48 घंटे में 100 करोड़ व्यूइंग मिनट पूरे किए

चेन्नई, 12 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। निर्देशक चंदू मोंडेती की मिस्ट्री एक्शन एडवेंचर फिल्म, कार्तिकेय 2, जो सिनेमाघरों में एक ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी, ओटीटी पर भी अपनी सफलता का सिलसिला जारी रखती दिख रही है, जिसे देखने के कुछ ही मिनटों में सिर्फ 48 घंटे में 100 करोड़ मिनट मिल गए हैं।

दशहरे पर फिल्म का प्रीमियर करने वाले वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 ने अब घोषणा की है कि फिल्म एक बड़ी सफलता के रूप में सामने आई है। प्लेटफॉर्म ने दावा किया कि फिल्म ने प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के 48 घंटों के भीतर सभी भाषाओं और राज्यों में 100 करोड़ व्यूइंग मिनट हासिल कर लिए हैं।

अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स एंड पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित, कार्तिकेय-2 नायक कार्तिकेय की सच्चाई की खोज के माध्यम से नेविगेट करता है। यह उसे प्राचीन भारतीय विश्वास प्रणाली की शक्ति और भगवान श्री कृष्ण के तत्व का पता लगाने के लिए प्रेरित करता है।

जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, हम कार्तिकेय 2 को प्लेटफॉर्म पर 48 घंटों में मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। यह एक महान मील का पत्थर है जिसे पार करना है।

निर्देशक चंदू मोंडेती ने कहा, कार्तिकेय 2 वास्तव में मेरे दिल के करीब है। हम चाहते थे कि यह फिल्म वैश्विक दर्शकों तक पहुंचे क्योंकि यह हिंदू पौराणिक कथाओं को उजागर करती है जो भारत की शानदार विविधता को दर्शाती है।

अभिनेता निखिल सिद्धार्थ ने कहा, दर्शकों ने कार्तिकेय 2 को जो प्यार दिया है, उससे मैं बेहद खुश हूं। यह मेरे लिए एक वास्तविक क्षण है।

प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद से, मुझे प्रशंसकों से मेरे चरित्र और फिल्म की सराहना करने वाले बहुत सारे संदेश और टिप्पणियां मिल रही हैं। मैं हमेशा उनका आभारी हूं और खुश हूं कि फिल्म ने उनके साथ तालमेल बिठाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *