जलकुकड़ी’ की तरह जिम में ‘गुत्थम गुथी’ करती दिखीं जान्हवी और खुशी कपूर

मुंबई, 01 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बचपन में भाई-बहनों के साथ आपने भी हंसी-मजाक में खूब गुत्थम गुत्थी की होगी। बचपन के दिन सुहाने होते हैं और सबसे हसीन यादों में ये वो पल हैं, जो हमें हमेशा याद आते हैं। आपने ठहरे हुए पानी में दो जलकुकड़ी को भी आपस में भड़िते देखा होगा।

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर की उम्र भले ही 24 साल और 20 साल हो, लेकिन दोनों बहनों की यारी बचपन की तरह अभी भी जवां है। कम से कम इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे। जिम में वर्कआउट करने पहुंची दोनों बहनों की गुत्थम गुत्थी का यह वीडियो मजेदार भी है और यह सीख भी कि अपनों के बीच बचपन को कभी बीतने नहीं देना चाहिए।

जान्हवी कपूर ने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो को कैप्शन दिया है, ‘हम दोनों वर्कआउट को लेकर वाकई बहुत सीरियस हैं।’ वीडियो में जान्हवी लाल और बैंगनी रंग के आउटफिट में तो खुशी ग्रे और ब्लैक कलर के कपड़ों में नजर आ रही हैं। दोनों बहनें पिलाटेज के लिए जिम पहुंची थीं।

वीडियो में जान्हवी, खुशी के पैर खींचते हुए नजर आ रही हैं, जबकि खुशी उनसे बचने की कोशशि करते हुए जमीन पर हंसते हुए इधर से उधर गोल-गोल घूम रही हैं। दोनों की हंसी गूंज रही है। इस वीडियो को जान्हवी और खुशी की ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने शूट किया है। नम्रता ने अपने अकाउंट से हाल ही जान्हवी का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्क्वॉट्स करती नजर आ रही हैं।

जान्हवी और खुशी, बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटियां हैं। बीते दिनों फादर्स डे के मौके पर दोनों अपने पिता के साथ सौतेले भाई बहन अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के साथ डिनर करते हुए नजर आए थे। जान्हवी और खुशी जहां पहले से अर्जुन कपूर के बेहद करीब हैं, वहीं श्रीदेवी के निधन चारों भाई-बहनों में निकटता और प्यार और बढ़ी है।

जान्हवी कपूर ने साल 2018 में ईशान खट्टर के अपॉजिट ‘धड़क’ फिल्म से बॉलिवुड डेब्यू किया। तब से अब तक वह ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ और ‘रूही’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जान्हवी आगे करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ जैसी फिल्मों में दिखने वाली हैं। खुशी कपूर अभी सिनेमाई पर्दे से दूर हैं। हालांकि, चर्चा यह जरूर है कि देर-सवेर खुशी भी बॉलिवुड में दस्तक देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *