मनोरंजन

अम्मू के ट्रेलर ने किया महिला सशक्तिकरण की दिलचस्प कहानी का वादा

चेन्नई, 12 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। निर्देशक चारुकेश सेकर की आगामी तेलुगू फिल्म अम्मू के निर्माताओं ने अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में एक महिला की यात्रा को दर्शाया गया है, जो एक फीनिक्स की तरह, अपने परीकथा विवाह के दु:स्वप्न में बदलने की राख से उठती है। ट्रेलर ऐश्वर्या लक्ष्मी द्वारा निभाए गए इसी नाम के चरित्र के जीवन की एक झलक देता है।

प्रशंसित फिल्म निर्माता कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्मित और स्टोन बेंच फिल्म्स के कल्याण सुब्रमण्यम और कार्तिकेयन संथानम द्वारा निर्मित, अम्मू को चारुकेश सेकर द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। यह 19 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म अम्मू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सोचती है कि शादी एक कहानी है – प्यार और जादू से भरपूर। यह सब तब बदल जाता है, जब उसका पुलिस-पति रवि (नवीन चंद्र) उसे पहली बार मारता है। अम्मू जो सोचती है, वह एक बार की घटना है जो दुर्व्यवहार के कभी न खत्म होने वाले चक्र में बदल जाती है।

अपनी सीमा तक धकेल दी गई, अम्मू मुक्त होने के लिए एक असंभावित सहयोगी (सिम्हा) के साथ मिल जाती है। दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी डब के साथ अम्मू को तेलुगू में स्ट्रीम करने में सक्षम होंगे।

लेखक-निर्देशक चारुकेश सेकर कहते हैं, अम्मू मेरे दिल के बहुत करीब है। फिल्म में अम्मू की यात्रा जब वह अपने उत्पीड़क के खिलाफ एक स्टैंड लेना सीखती है, तो वह दर्शकों को रोमांचित और हिला देती है।

निर्माता कल्याण सुब्रमण्यम ने कहा, यह पुथम पुधु काली के बाद प्राइम वीडियो के साथ स्टोन बेंच का दूसरा सहयोग है और हम बताने के लिए इससे बेहतर कहानी नहीं मांग सकते थे। हमने हमेशा ऐसी कहानियों का अनुसरण किया है जो आकर्षक लेकिन दमदार कंटेंट वाली हो। अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी कहती हैं, इसके मूल में अम्मू महिला सशक्तिकरण की कहानी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *