मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने की थी बच्चों की तरह लड़ाई, फैन्स को याद आ रहे ये वीडियोज

मुंबई, 08 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिश्ते की खूबसूरती हर किसी ने देखी है, जिसे शब्दों में बांध पाना काफी मुश्किल है। जहां इंडस्ट्री में बॉन्डिंग की किस्से-कहानियां लोग बस सुना करते हैं, वहीं शहनाज गिल और सिद्धार्थ की बॉन्डिंग ने नैशनल टेलिविजन (बिग बॉस 13) पर सबका दिल जीत है। यही वजह है कि लोग दोनों को कभी अलग देखना भी नहीं चाहते थे और उनका नाम सिडनाज रख दिया था। मजेदार यह है कि पूरे शो में शहनाज सिद्धार्थ के लिए एक ही बात करती नजर आई थीं- मुझे शो नहीं जीतना, मुझे तुझे जीतना है। शहनाज की इन बातों में सच्चाई नजर भी आती थी। शायद ही कोई ऐसा वक्त होता जह शहनाज और सिद्धार्थ के बीच बाकी खिलाड़ियों की तरह लड़ाई हुई हो और जब हुई भी तो बच्चों जैसी लड़ाई हुई। उनके बीच हुई इन लड़ाइयों ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता।

सिद्धार्थ और शहनाज की इसी खूबसूरत बॉन्डिंग की वजह से ‘बिग बॉस’ के इतिहास का अब तक का सबसे खूबसूरत साल रहा था। शहनाज और सिद्धार्थ ही थे, जिनकी वजह से शो को वक्त पर खत्म करने के फैसले को आगे बढ़ा दिया गया।

सिद्धार्थ और शहनाज की इसी बच्चों से खूबसूरत लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, जो आज भी दर्शकों का दिल जीत रहा है।

हमेशा हंसती-खिलखिलाने वाली शहनाज अपने सिद्धार्थ के गम में डूबी हैं। उनके ही दोस्त उनका हाल देखकर परेशान हैं, जो सिद्धार्थ के साथ बिताए पलों की याद में आज भी डूबी हैं।

सिद्धार्थ हमारे बीच अब नहीं रहे। 2 सितम्बर को सिद्धार्थ हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ गए। पिछले दिनों उनके परिवार वालों ने सिद्धार्थ के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया था, जो जूम मीटिंग के जरिए हुई थी। इस प्रार्थना सभा में घर के सदस्यों के अलावा सिद्धार्थ के क्लोज फ्रेंड्स और ब्रह्मकुमारी सिस्टर्स, सिस्टर शिवानी भी शामिल हुई थीं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *