मनोरंजन

ऐक्ट्रेस अलंकृता सहाय से लूटपाट, बंधक बना चाकू की नोंक पर ले गए लाखों रुपये

मुंबई, 08 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। साल 2014 में मिस इंडिया अर्थ का ब्यूटी पेजेंट जीत चुकीं मॉडल और ऐक्ट्रेस अलंकृता सहाय के साथ लूटपाट की घटना सामने आई है। यह घटना अलंकृता के साथ चंडीगढ़ के उनके किराए के घर में हुई है जहां उन्हें बंधक बनाकर चाकू की नोंक पर लूटपाट की गई। इस घटना के बाद अलंकृता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। लूटपाट की यह घटना मंगलवार 7 सितंबर की है।

अलंकृता ने बताया कि 3 मास्क पहने हुए लोग दोपहर लगभग 12.30 बजे दूसरी मंजिल के उनके फ्लैट में जबरन घुस आए। इसके बाद उन्होंने अलंकृता को बंधक बनाकर लूटपाट की। अलंकृता ने बताया कि लुटेरे उनके घर से लगभग 6 लाख रुपये लूटकर ले गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

अलंकृता ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि हाल में उन्होंने कुछ फर्नीचर खरीदा था जिसकी डिलिवरी रविवार को हुई थी। उन्होंने शक जताया है कि लुटेरों में से कोई फर्नीचर को डिलीवर करते वक्त उनके घर पर आया होगा। अलंकृता ने यह भी बताया है कि लुटेरे उनका एटीएम कार्ड भी ले गए थे और 50 हजार रुपये निकालने के बाद उसे लौटा दिया। अलंकृता घटना के वक्त अकेली थीं और उनके पैरंट्स 10 दिन से शहर से बाहर हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *