मनोरंजन

धमाकेदार है रणबीर-अनिल कपूर की ‘एनिमल’ का टीजर

मुंबई, 01 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। इस समय बॉलिवुड के सबसे बेहतरीन ऐक्टर्स में से एक माने जाने वाले रणबीर कपूर की अगली फिल्म ‘एनिमल’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म को ‘कबीर सिंह’ जैसी धमाकेदार फिल्म डायरेक्ट करने वाले संदीप रेड्डी वंगा बना रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है।

टीजर में रणबीर कपूर का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला डायलॉग है जिसके बैकग्राउंड में सीटी की आवाज और धमाकेदार म्यूजिक है। अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, ‘ओह बॉय, इस सीटी के साथ यह नया साल और बेहतर हो गया है। पेश है ‘एनिमल’, इस सफर का बेसब्री से इंतजार है।’

सूत्रों के मुताबिक, इस क्राइम-ड्रामा फिल्म को रणबीर कपूर ने काफी पहले ही साइन कर लिया था। हालांकि अनिल कपूर ने इस फिल्म के लिए एक हफ्ते पहले ही हामी भरी है। रणबीर पहली बार फिल्म में परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल के साथ काम करेंगे। जाहिर है ‘कबीर सिंह’ देखने के बाद फैन्स को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *