मनोरंजन

ललित मोदी ने किया सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते का खुलासा

नई दिल्ली, 15 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। आईपीएल के पूर्व चेयरमैन और भगोड़े ललित मोदी ने गुरुवार को पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया।
मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें साझा करते हुए कहा, “परिवार और अपनी साथी सुष्मिता सेन के साथ एक वैश्विक दौरे के बाद अभी वापस लंदन में। एक नई शुरुआत, एक नया जीवन आखिरकार। चाँद पर हूं।”
इसके बाद उनके ट्विटर पोस्ट पर अटकलें लगायी गयीं कि दोनों की शादी हो चुकी है, जिस पर मोदी ने सफाई देते हुए कहा कि वे दोनों अभी डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी करेंगे। उन्होंने कहा, “स्पष्ट कर दूं। शादी नहीं की, बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह भी एक दिन होगा।”
मोदी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संस्थापक, प्रथम चेयरमैन और कमिश्नर हैं। आईपीएल की कोच्चि फ्रेंचाइजी के प्रतिनिधियों ने 16 अप्रैल 2010 को बीसीसीआई से शिकायत की थी कि मोदी ने उन्हें फ्रेंचाइजी छोड़ने की धमकी दी थी। बीसीसीआई ने आईपीएल फाइनल के एक दिन बाद, 24 अप्रैल को मोदी को 22 आरोपों में निलंबित कर दिया, जिसमें निर्णय लेते समय गवर्निंग काउंसिल को दरकिनार करना, उचित प्रक्रियाओं का पालन नहीं करना, बोली में धांधली, अपने दोस्तों को अनुबंध देना, प्रसारण सौदे पर रिश्वत स्वीकार करना, फ्रेंचाइजी बेचना शामिल है। अपने निलंबन के तुरंत बाद, मोदी लंदन चले गए थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *