मनोरंजन

माराकेच फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह को एटोइल डीओर से सम्मानित किया जाएगा

मुंबई, 28 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को इस साल 19वें माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एटोइल डीओर से सम्मानित किया जाएगा। यह उत्सव रणवीर सिंह को ट्रिब्यूट देगा और उन्हें उस उपाधि से सम्मानित करेगा जो पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान को मिल चुकी है। रणवीर के साथ, प्रतिष्ठित स्कॉटिश अभिनेता टिल्डा स्विंटन, प्रसिद्ध अमेरिकी फिल्म निर्माता जेम्स ग्रे और मोरक्कन फिल्म अग्रणी और निर्देशक फरीदा बेनलियाजिद को भी यह सम्मान मिलेगा।

इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, रणवीर ने एक बयान में कहा, मैं एक ट्रिब्यूट प्राप्त करने के लिए गहराई से विनम्र और रोमांचित हूं, जो इस बहुत ही विशेष सम्मान, एटोइल डीओर के साथ मेरे काम को पहचानता है! माराकेच अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव दुनिया में सबसे सम्मानित फिल्म आयोजनों में से एक है, जो दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ सिनेमा को एक साथ लाता है, विशेष रूप से एशिया और अफ्रीका, जिनकी सार्वभौमिक अपील है। इसलिए, मैं इस विशिष्ट पहचान और उत्सव द्वारा मुझे दी गई प्रतिष्ठा के लिए बहुत आभारी हूं।

अपनी सिनेमाई यात्रा के 12 वर्षों में, रणवीर हिंदी सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक बन गए हैं, जिसके प्रशंसक उनकी बैंड बाजा बारात, राम लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और गली बॉय को बहुत पसंद करते हैं। रणवीर ने आगे कहा, विश्व सिनेमा के प्रेमियों और इस साल महोत्सव के सम्मानित जूरी सदस्यों की उपस्थिति में मोरक्को में मनाया जाना मेरे लिए उत्साहजनक होगा। अभिनेता 11 नवंबर से 13 नवंबर तक मोरक्को के शहर में रहेंगे और ऐतिहासिक जेमा अल-फना स्क्वायर में विश्व सिनेमा प्रेमियों के सामने भव्य उद्घाटन और सम्मान समारोह में शामिल होंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *