मनोरंजन

आपके दिल के तार खींच देगी अक्षय कुमार की “रक्षा बंधन”

मुंबई, 30 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। फिल्म की घोषणा के बाद से आनंद एल राय के रक्षा बंधन को लेकर उम्मीदें बढ़ रही हैं। इस हफ्ते, निर्माताओं ने एक मोशन पोस्टर लॉन्च किया और ट्रेलर का अनुसरण करने के लिए टोन सेट किया। आनंद राय ने दुनिया भर में प्रशंसकों और परिवारों को आगे देखने के लिए बहुत कुछ दिया है। उनकी सिग्नेचर स्टोरी टेलिंग स्टाइल के साथ तालमेल बिठाते हुए, जो भारत के छोटे शहरों की कहानियों को जीवंत करती है; जैसे अतरंगी रे, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, रांझणा और मनमर्जियां। साल की सबसे बड़ी पारिवारिक दावत, रक्षा बंधन भारत की हृदयभूमि की जड़ों से जुड़ी एक फिल्म है जो आपके दिल के तार खींच देगी।

ट्रेलर शानदार ढंग से एक भाई और उसकी चार बहनों के बीच प्यार भरे रिश्ते और चंचल मजाक को दर्शाता है। एक भावनात्मक रोलर-कोस्टर की सवारी। फिल्म इस 11 अगस्त को आपके भाई-बहनों और परिवार के साथ अच्छी तरह से समय बिताने का वादा करती है, जो कि रक्षा बंधन का भी अवसर है। रक्षा बंधन चांदनी चौक पर मध्यवर्गीय जीवन की पृष्ठभूमि पर आधारित है। अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर अभिनीत, फिल्म में सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत का परिचय है। रक्षा बंधन में नीरज सूद, सीमा पाहवा और अभिलाष थपलियाल भी हैं।

रक्षा बंधन के बारे में बात करते हुए, सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कहा, “मेरी बहन अलका के साथ मेरा रिश्ता मेरे पूरे जीवन का मुख्य बिंदु रहा है। एक रिश्ते को पर्दे पर इतना खास और शुद्ध साझा करने में सक्षम होना जीवन भर की भावना है। जिस तरह से आनंदजी ने इतने दिल और आत्मा के साथ सरल कहानी को सामने लाए हैं, इस बात का और प्रमाण है कि बहुत कम लोग हैं जो स्क्रीन पर इतनी नाजुकता से भावनाओं को प्रस्तुत कर सकते हैं। मैं इसका हिस्सा बनकर धन्य हूं।”

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, बॉलीवुड के शीर्ष निर्देशक आनंद एल. राय ने कहा, “रक्षा बंधन के साथ, हमारे पास भाई-बहनों के बीच प्यार भरे बंधन को फिल्म का केंद्र बिंदु रखने की दृष्टि थी। फिल्म के ट्रेलर ने इस भावना के सार को पकड़ लिया है। हम 11 अगस्त को सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए आप हमारे साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हैं।”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ykhij,lhj,lhi