मनोरंजन

शर्टलेस डांस करना अक्षय कुमार को पड़ा भारी, प्रशंसक नाराज

मुंबई, 10 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं में से एक अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी, अपने व्यवहार के कारण भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। फिल्मों के अलावा वह कई शो में भी नजर आते रहते हैं। अब ऐसे ही एक कार्यक्रम के उनके एक वायरल वीडियो के कारण नेटिज़न्स अक्षय से नाराज़ हैं।

पिछले कुछ महीनों में अक्षय कुमार की लगभग सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं। अपनी फ्लॉप फिल्मों की वजह से उन्हें काफी नुकसान हुआ। ऐसे में वे अपने शो ‘द एंटरटेनर्स टूर’ में हिस्सा लेते नजर आए। इस टूर के दौरान अक्षय ने मौनी रॉय, दिशा पटानी, सोनम बाजवा और नोरा फतेही के साथ स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस भी दी, लेकिन इस डांस की वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस टूर के दौरान का उनका एक वीडियो काफी चर्चित रहा है। इस वीडियो में अक्षय मौनी रॉय और सोनम बाजवा के साथ ‘बलमा’ गाने पर शर्टलेस होकर रॉक करते नजर आ रहे हैं। उनके शर्टलेस डांस से कई लोग हैरान रह गए। इसलिए अब नेटिज़न्स अक्षय की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप 59 साल के अंकल 23-24 साल की लड़कियों के साथ इस तरह डांस कर रहे हैं…शर्म आनी चाहिए।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘कोई इसे वापस कनाडा भेज दे।’ एक अन्य ने लिखा, ‘आप कितने साल के हैं और क्या करते हैं!’ अब अक्षय का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *