मनोरंजन

मेरे दिल गाए जा को शूट करना बेहद मजेदार : अभिनेता आर. माधवन

मुंबई, 05 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अभिनेता आर. माधवन आगामी फिल्म धोखा-राउंड डी. कॉर्नर में दिखाई देंगे। वो 1987 की फिल्म डांस डांस के एक गाने मेरे दिल गाए जा की रीमेक पर डांस करते नजर आएंगे। खुद अभिनेता का ऐसा मानना है कि, गाने में काम करना उनके लिए सम्मान की बात है। मेरे दिल गए जा मशहूर गाने जूबी जूबी का रीमेक है।

गाने के बारे में बात करते हुए, आर माधवन ने कहा, मुझे ऐसे गाने पर काम करते हुए काफी समय हो गया है, जो आपको डांस करने के लिए प्रेरित करता है। मेरे दिल गाए जा को शूट करना बेहद मजेदार था और एक प्रतिष्ठित गाने को फिर से बनाना बहुत खुशी और सम्मान की बात है। मैं खुद एक ड्रांसर नही हूं, लेकिन यह गीत निश्चित रूप से आपको अपने क्लासिक रेट्रो वाइब के साथ थिरकने पर मजबूर कर देगा।

23 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में आर माधवन अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। कूकी गुलाटी का सस्पेंस ड्रामा खुशाली कुमार की पहली फिल्म है। धोखा-राउंड डी कॉर्नर फिल्म एक शहरी जोड़े के जीवन पर आधारित है। फिल्म आपको एक अप्रत्याशित यात्रा पर ले जाती है जिसमें प्रत्येक चरित्र की अपनी छाया दिखाई देती है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा ने किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *