मनोरंजन

करण जौहर की पोस्ट पर कंगना का रिएक्शन

मुंबई, 10 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। करण जौहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनुष्का शर्मा का करियर खत्म करने की बात वाले करण जौहर के वायरल वीडियो को देखकर कंगना रनौत के भड़कने के बाद करण ने एक क्रिप्टिक पोस्ट कर कंगना को जवाब दिया। कंगना रनौत ने अब इस पर प्रतिक्रिया दी है।

करण ने एक वायरल वीडियो में कहा था, मैं अनुष्का शर्मा के करियर को पूरी तरह से समाप्त करना चाहता था। इसके पीछे वजह यह है कि जब आदित्य चोपड़ा ने मुझे उनकी तस्वीरें दिखाईं, तो मैंने कहा कि अनुष्का को फिल्म में साइन करने की कोई जरूरत नहीं है। मैं चाहता था कि आदित्य एक ऐसी एक्ट्रेस को साइन करें जिसे मैं तब जानता था।

कंगना ने करण के इस वीडियो को स्टोरी पर शेयर करते हुए कहा, ”हां चाचा चौधरी का एक ही काम है।” कंगना ने कहा ”एक समय था जब चाचा चौधरी नेपो माफिया के साथ नेशनल टीवी पर मेरा अपमान कर रहे थे, क्योंकि मुझे अंग्रेजी नहीं आती थी। आज ये हिंदी देखकर मुझे लगा कि अब सिर्फ तुम्हारी हिंदी ही सुधरी है, देखते हैं, आगे क्या होता है।” इस स्टोरी को उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

यह पहली बार नहीं है, जब कंगना ने करण जौहर की आलोचना की है। कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी कहा था कि बॉलीवुड में उन्हें किनारे कर दिया गया है। तब भी कंगना ने करण पर निशाना साधा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *