मनोरंजन

जब बैट लेकर मैदान में उतरे विक्की कौशल, खूब लगाए चैके-छक्के

मुंबई, 19 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड ऐक्टर विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में हैं। वो सारा अली खान के साथ अपकमिंग मूवी की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘लुका छुपी’ का सीक्वल है। खैर, विक्की इस बिजी शेड्यूल से अपने लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। हाल ही में वो कटरीना कैफ के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखे तो अब वो फील्ड में टीम के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फील्ड में कई सारे लोग मौजूद हैं। विक्की बैटिंग कर रहे हैं और खूब चैके-छक्के लगाते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस को उनका ये अंदाज भी पसंद आ रहा है।

‘लुका छुपी 2’ की बात करें तो विक्की कौशल और सारा अली खान की सेट से कई फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो चुकी हैं। दोनों का लुक देखकर यही कहा जा रहा है कि वो मिडिल क्लास का किरदार निभा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की कहानी इंदौर में घर खोजने की जद्दोजहद पर आधारित है।

इस फिल्म के अलावा विक्की कई फिल्मों में नजर आएंगे। इनमें ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘सैम बहादुर’, ‘तख्त’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *