मनोरंजन

जय भीम में प्रकाश राज के एक सीन को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

चेन्नई, 03 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। हाल ही में रिलीज हुई तमिल फिल्म जय भीम को लेकर सोशल मीडिया पर एक वड़ी बहस छिड़ गई है। फिल्म में अभिनेता प्रकाश राज के एक थप्पड़ वाले ²श्य ने ट्विटर पर हंगामा खड़ा कर दिया है।

²श्य में प्रकाश राज को एक हिंदी भाषी मोहरे के दलाल को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है, और उससे हिंदी की जगह तमिल में बोलने के लिए कहा गया है। जिसे लेकर हिंदी भाषी दर्शकों ने अपनी नाराजगी ट्विटर पर व्यक्त की है।

एक यूजर ने ट्वीट किया, हैशटैग जय भीम देखने के बाद मेरा दिल टूट गया है। यह देखकर वास्तव में बुरा लगा कि फिल्म में एक ²श्य है जहां एक व्यक्ति हिंदी बोलता है और प्रकाश राज उसे थप्पड़ मारते है और उसे तमिल में बोलने के लिए कहते है। ईमानदारी से इस तरह के ²श्य की जरूरत नहीं थी। आशा है कि वे इसे काट देंगे।

उन्होंने कहा, हम तमिल फिल्मों का इंतजार करते हैं। हम उनका समर्थन करते हैं, हम निमार्ताओं से इसे पूरे भारत में रिलीज करने का अनुरोध करते हैं, बदले में हमें सिर्फ प्यार के अलावा कुछ नहीं चाहिए। प्यार नहीं तो कम से कम अपमान तो नहीं।

उपयोगकर्ता के ट्वीट के जवाब में एक फिल्म समीक्षक ने लिखा कि जब कि ²श्य हिंदी भाषी भारतीयों के खिलाफ नहीं है। विशेष चरित्र हिंदी में बोलकर भाग जाने की कोशिश करता है, ताकि प्रकाश राज को समझ में न आए और इस रणनीति को जानने के बाद, वह उसे थप्पड़ मारते है और उसे तमिल में बोलने के लिए कहते है। तमिल फिल्म निमार्ता हिंदी भाषा के खिलाफ नहीं हैं।

बहस में कुछ लोगों ने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रकाश राज पर भी अपना गुस्सा उतारा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *