मनोरंजन

अब वायरस से लोगों को बचाएगी ‘नागिन’, प्रोमो ने किया हैरान

मुंबई, 19 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। देश पर कोरोना का कहर बरस रहा है और इससे बचाने के लिए अब ‘नागिन’ आ चुकी है। जी हां, चैंकिए मत। भले ही ऐसा रियल लाइफ में नहीं होने वाला है, लेकिन एकता कपूर के शोज में कुछ भी हो सकता है। एकता कपूर का नया शो ‘नागिन 6’ जल्द ही टीवी पर शुरू होने वाला है।

शो में कौन सी ऐक्ट्रेस इच्छाधारी नागिन का रोल प्ले करेगी, इससे अभी पर्दा नहीं उठाया गया है, लेकिन कहानी क्या होगी, यह जरूर पता चल गया है। साथ ही नागिन की भी कुछ झलकियां दिखाई गई हैं। लेकिन इन झलकियों से अंदाजा लगाना मुश्किल है कि आखिर कौन सी ऐक्ट्रेस नागिन के रोल में है।

साल 2020 में देश पर एक पड़ोसी देश ने जानलेवा वायरस से अटैक किया। इस वायरस का कहर दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है और लाखों लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब इस दुनिया को महामारी से बचाने के लिए और कोई रास्ता नहीं बचा है। सिर्फ एक नागिन ही है जो बचा सकती है। इसलिए वायरस से लोगों को बचाने के लिए छठे सीजन में नागिन को बदल दिया गया है।

यानी अब ‘नागिन 6’ को ‘कोरोना ट्विस्ट’ दिया गया है, जिसमें नागिन सभी लोगों को खतरनाक वायरस से बचाती दिखेगी। मेकर्स ने ‘नागिन 6’ का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसे देख फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *