मनोरंजन

वरुण धवन जब भीड़ के पीछे से मंच पर खींच लाए थे अपने ड्राइवर को

मुंबई, 19 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। वरुण धवन इस वक्त अपने ड्राइवर मनोज साहू के निधन को लेकर काफी दुखी हैं। वरुण उस वक्त मंगलवार को महबूब स्टूडियो में एक ब्रैंड की शूटिंग कर रहे थे और तभी उनके ड्राइवर मनोज साहू को हार्ट अटैक हुआ जिसके बाद ऐक्टर खुद उन्हें लेकर लीलावती हॉस्पिटल पहुंचे। हालांकि, वे उन्हें बचा नहीं पाए और डॉक्टरों ने उन्हें पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया। वरुण धवन ने अपने ड्राइवर मनोज के लिए इमोशनल नोट लिखा है।

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर अपने ड्राइवर मनोज का वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऐक्टर सबके सामने अपने इस ड्राइवर की जमकर तारीफें करते नजर आ रहे हैं। वह मनोज के अपनी जर्नी में लंबे समय से साथ होने की बातें बता रहे हैं। वीडियो में वरुण कहते नजर आ रहे हैं, ‘मनोज मेरी लाइफ में पिछले 26 सालों से हैं, वह मेरे लिए सबकुछ थे। मैं इस दुख को शब्दों में बयां नहीं कर सकता लेकिन मैं इतना जरूर चाहता हूं कि लोग उन्हें उनके हाजिरजवाबी, ह्यूमर और पैशन के लिए उन्हें हमेशा याद रखें। मैं हमेशा आभारी रहूंगा कि आप मेरी लाइफ में थे मनोज दादा।’

ऐसी ही बातें वह अपने इस पुराने वीडियो में भी कहते नजर आ रहे हैं। वरुण अपने ड्राइवर की तारीफें करते नहीं थक रहे। अपने ड्राइवर मनोज के बारे में बातें करते हुए वरुण धवन उन्हें ढूंढना शुरू करते हैं जो ऑडियंस में सबसे पीछे खड़े होते हैं। वरुण उन्हें वहां से खींचकर सामने लाते हैं और दुनिया से उन्हें मिलवाते हैं। वहां मौजूद भीड़ सीटियों और तालियों से उनका जोरदार स्वागत करती नजर आ रही है।

बता दें कि मंगलवार को भी वरुण अपने इसी ड्राइवर के साथ महबूब स्टूडियो में थे और किसी ब्रैंड की शूटिंग कर रहे थे। अचानर ड्राइवर ने सीने में दर्द की शिकायत की और फिर उन्हें हार्ट अटैक आ गया। ऐक्टर और क्रू मेंबर्स उन्हें लेकर फौरन हॉस्पिटल भागे। ऐक्टर के पापा डेविड धवन भी वरुण को संभालते नजर आए और उन्होंने प्रॉमिस किया है कि वे ड्राइवर की फैमिली का ख्याल रखेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन राज मेहता की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *