मनोरंजन

सुहाना खान ने दोस्तों के साथ जमकर सेलिब्रेट किया बर्थडे, ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो वायरल

मुंबई, 24 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 22 मई को 21 साल की हो गईं। पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया पर सुहाना खान को जन्मदिन की खूब बधाइयां मिल रही हैं। अब उनकी बर्थडे पार्टी के कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं।

सुहाना खान इस समय न्यू यॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ यूएस में ही बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी पार्टी पूरी रात चलती रही। इस पार्टी में सुहाना खान और उनकी दोस्त सभी ब्लैक आउटफिट में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आ रहे हैं।

इस पार्टी के वीडियो के अलावा सुहाना के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो एक फैन क्लब ने शेयर की हैं। इसमें सुहाना खान अपने बर्थडे केक के साथ नजर आ रही हैं। एक अन्य वीडियो में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ गुब्बारों से खेलती नजर आ रही हैं।

बता दें कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद जल्द ही सुहाना खान बॉलिवुड में अपना ऐक्टिंग डेब्यू कर सकती हैं। सुहाना खान की ऐक्टिंग में दिलचस्पी है और इससे पहले वह अपने कॉलेज की एक शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में नजर आ चुकी हैं। हालांकि अभी तक शाहरुख खान या सुहाना ने बॉलिवुड डेब्यू के बारे में कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *