व्यापार

विस्तारा ने घरेलू मार्गों पर यात्रियों के लिए विशेष त्योहारी बिक्री अभियान शुरू किया

नई दिल्ली, 07 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। टाटा समूह की एयरलाइन विस्तारा ने त्योहारी सीजन के मद्देनजर मंगलवार से अपने घरेलू नेटवर्क पर तीन दिवसीय सेल की घोषणा की। यह अवसर अप्रैल तक की उड़ानों के लिए है।
एयरलाइन के एक बयान के अनुसार इस विशेष बिक्री कार्यक्रम सेल में तीनों केबिन क्लास-इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस क्लास के किराए में छूट दी गई है। बयान के मुताबिक उसके इस कार्यक्रम में एकतरफा, सर्व-समावेशी घरेलू किराया -इकोनॉमी के लिए 1,999 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी के लिए 2,799 रुपये और बिजनेस क्लास के लिए 10,999 रुपये से शुरू होता है।
विस्तारा के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी दीपक राजावत ने कहा, “हमें अपनी विशेष बिक्री के साथ उत्सव की शुरुआत करते हुए खुशी हो रही है, जो हमारे ग्राहकों को रियायती किराए पर भारत की सर्वश्रेष्ठ एयरलाइन में उड़ान भरने का मौका देगी।”
विस्तारा ने कहा है कि इससे यात्रियों को इस त्योहारी सीजन के लिए अपनी आगामी यात्रा की योजना बनाने की सुविधा मिलेगी। इस बिक्री के तहत घरेलू बुकिंग 7 नवंबर 2023 को 00:01 बजे से शुरू होकर 9 नवंबर 2023 को 23:59 बजे तक 72 घंटे की अवधि के लिए उपलब्ध होगी। यह ऑफर 7 नवंबर 2023 से अप्रैल के बीच यात्रा के लिए वैध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *