मनोरंजन

प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पिप्पा’ से दिल छू लेने वाला गाना रिलीज किया

मुंबई, 07 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ट्रेलर के लिए पॉजिटिव फीडबैक हासिल करने के बाद अपने शानदार विज़ुअल, असाधारण साउंडट्रैक और फिल्म की दिलचस्प झलक के साथ प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पिप्पा’ के अपने पहले गाने ‘रैम्पेज रैप’ की रिलीज के साथ उत्साह पैदा कर दिया है।

वीडियो में भारत के सबसे घातक युद्ध से निपटने के मिशन पर भारतीय सेना के कैप्टन बलराम सिंह मेहता के रूप में ईशान को दिखाया गया है।

इस एनर्जेटिक गाने की रचना जाने-माने सिंगर कंपोजर एआर रहमान ने की है, इसमें कुछ रोमांचकारी और एड्रेनालाइन-पंपिंग बीट्स हैं, जो न केवल दर्शकों को रोमांचित करती हैं, बल्कि उन्हें कहानी में भी बांधे रखती हैं। एमसी हेम के लिखे और एमसी हेम और क्रिस्टल द्वारा गाया गया यह गाना एक मजबूत देशभक्ति की भावना पैदा करता है।

गाने के बारे में बात करते हुए, एआर रहमान कहते हैं, “रैम्पेज रैप परंपरा के साथ एक मजबूत संबंध बनाए रखते हुए और फिल्म के थीम के प्रति वफादार रहते हुए रैप की जीवंत ऊर्जा को बढ़ाने के एक महत्वाकांक्षी प्रयास का प्रतिनिधित्व करता है। एमसी हेम ने 7/8 रैप बनाने और साथ लाने में उल्लेखनीय कौशल दिखाया है, जो उनके सामने पेश की गई चुनौती को देखते हुए काफी दुर्लभ उपलब्धि थी। यह गाना फिल्म के कुछ सबसे महत्वपूर्ण पलों में अपनी जगह बना पा रहा है।”

आरएसवीपी और सिद्धार्थ रॉय कपूर की रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित और राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ईशान हैं, जो असल जीवन के युद्ध नायक कैप्टन बलराम सिंह मेहता का किरदार निभा रहे हैं। उनके साथ मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। पिप्पा का विश्व स्तर पर विशेष रूप से प्रीमियर 10 नवंबर को प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *