खेल

सीरी ए: नेपोली और इंटर ने नए सीजऩ की शुरुआत जीत से की

रोम, 20 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। नेपोली ने फ्रोसिनोन पर 3-1 की वापसी जीत के साथ 2023-24 सीरी ए सीजऩ की शुरुआत करते हुए खिताब की रक्षा के लिए अपने अभियान की शुरुआत की, जबकि इंटर ने भी मोंज़ा को 2-0 से हराकर शुरुआती जीत दर्ज की।
पार्टेनोपेई ने पिछले सीजऩ में 33 वर्षों में शनिवार को अपना पहला सीरी ए खिताब जीता, लेकिन खेल शुरू होने के सात मिनट बाद ही वे बैकफुट पर आ गए क्योंकि अब्दुउ हारौई ने पेनल्टी को गोल में बदलकर नव-पदोन्नत खिलाड़ी को शुरुआती बढ़त दिला दी।
रिपोर्ट के अनुसार, मौजूदा चैंपियन 24वें मिनट में बराबरी पर वापस आ गया, क्योंकि बॉक्स के बाहर एक मिसाइल को हिट करने के लिए मैटियो पोलिटानो को रिबाउंड मिला।
ब्रेक से पहले खेल का रुख पलट गया जब जियोवन्नी डि लोरेंजो दाहिनी ओर से आगे बढ़े और पिछले सीजऩ के सर्वश्रेष्ठ स्कोरर विक्टर ओसिम्हेन ने इसे स्वीप करके अपना खाता खोला।
74वें मिनट में ओसिम्हेन को अपना दूसरा मौका मिला, जब नाइजीरियाई को गोलकीपर को एक-एक करके हराने के लिए स्पष्ट भेजा गया।
इसके अलावा शनिवार को, इंटर ने सैन सिरो में मोंज़ा की मेजबानी करके नए सीजऩ में प्रवेश किया। 8वें मिनट में डेनजेल डम्फ्रीज़ के क्रॉस पर लुटारो मार्टिनेज के टैप-इन ने नेराज़ुर्री को आगे कर दिया और दूसरे हाफ में नए हस्ताक्षर करने वाले मार्को अर्नौटोविक ने अर्जेंटीना को बैक पोस्ट पर स्लाइड करने के लिए एक और सहायता प्रदान की। अन्यत्र, फियोरेंटीना ने जेनोआ पर 4-1 से दबदबा बनाया जबकि हेलास वेरोना ने एम्पोली को 1-0 से हराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *