खेल

प्रीमियर लीग: अल्वारेज़ ने मैन सिटी को दिलाई जीत; घरेलू मैदान पर मैन यूनाइटेड को हराया

लंदन, 20 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। जूलियन अल्वारेज़ ने पहले हाफ में खेल का एकमात्र गोल किया, जिससे मैनचेस्टर सिटी ने बुधवार के यूरोपीय सुपरकप फाइनल में थकान से उबरते हुए प्रीमियर लीग में न्यूकैसल यूनाइटेड को 1-0 से हरा दिया।
अर्जेंटीना के खिलाड़ी ने शनिवार रात के खेल में नेट के शीर्ष कोने में एक शक्तिशाली शॉट मारा, जिसमें सिटी के पास उस टीम के खिलाफ बेहतर मौके थे जो पिछले सीजऩ में तालिका में चौथे स्थान पर रही थी।
पेप सार ने टोटेनहम के लिए अपना पहला गोल किया, जबकि एंज पोस्टेकोग्लू ने उत्तरी लंदन में अपने पहले घरेलू लीग गेम प्रभारी के रूप में जीत का जश्न मनाया, क्योंकि उनकी टीम ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को 2-0 से हराया।
मनोरंजक खेल के पहले भाग में टोटेनहम अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं थे, लेकिन ब्रेक के बाद शीर्ष पर थे और सार्र के हेडर के बाद, उन्होंने मैच को सील कर दिया, जब लिसेंड्रो मार्टिनेज ने सात मिनट का खेल शेष रहते हुए बेन डेविस की स्कफ वॉली को अपने गोल में डाल दिया।
स्पर्स के प्रशंसक हैरी केन के बिना अपनी टीम के आक्रामक रवैये से प्रसन्न होंगे, लेकिन पिछले सप्ताहांत वॉल्व्स पर निराशाजनक जीत के बाद यूनाइटेड को फिर से निराशा हुई।
ब्राइटन ने 15वें मिनट में कोरू मितोमा के शानदार शुरूआती गोल की मदद से वॉल्वरहैम्प्टन के खिलाफ बढ़त बना ली, जिसमें उन्होंने गोल करने से पहले चार रक्षकों को हराया और वे 4-1 से जीत गए, जिसमें पेरविस एस्टुपिनन ने दूसरे हाफ की शुरुआत में दूसरा गोल किया।
ह्वांग ही-चान ने वोल्व्स के लिए सांत्वना का काम किया, जो मैथ्यूस नून्स को चोट के समय में लाल कार्ड दिखाए जाने के बाद 10 खिलाडिय़ों के साथ समाप्त हुआ।
ब्रेंटफ़ोर्ड ने फ़ुलहम पर 3-0 से आसान जीत दर्ज की, जिसने हाल ही में क्लब-रिकॉर्ड ट्रांसफर शुल्क के लिए स्ट्राइकर अलेक्जेंडर मित्रोविक को सऊदी अरब को बेच दिया है।
योएन विसा ने 44वें मिनट में स्कोरिंग की शुरुआत की और ब्रायन एमबेउमो ने 66वें और 92वें मिनट में गोल किया, जिसमें से पहला पेनल्टी स्पॉट से था जब टिम रीम को फुलहम को एक खिलाड़ी कम के साथ छोडऩे के लिए भेजा गया था।
क्रिस वुड ने आखिरी मिनट में विनर बनाकर नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट को अभियान की पहली जीत दिलाई और शुक्रवार की रात शेफ़ील्ड यूनाइटेड का दिल तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *