मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने कहा- कैटरीना की वजह से बॉलीवुड में करियर बनाने का मौका नहीं मिला

मुंबई, 27 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कैटरीना कैफ बॉलीवुड की अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए दर्शकों को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनके काम की हमेशा सराहना की जाती है, लेकिन अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने कहा है कि “कैटरीना की वजह से मुझे बॉलीवुड में करियर बनाने का मौका नहीं मिला।”

जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन इतने बड़े बैनर की फिल्मों से डेब्यू नहीं करने के बाद भी वह बॉलीवुड में ज्यादा चमक नहीं पाईं। उन्होंने विभिन्न फिल्मों में अभिनय करके अपने करियर को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाईं। अब उन्होंने इस बात पर अफसोस जताया है।

जरीन ने हाल ही में ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था। इस दौरान उन्होंने फैंस से दिल खोलकर बातचीत की। इसी दौरान एक फैन ने उनसे पूछा, “बॉलीवुड में शुरुआत से ही आपकी तुलना कैटरीना कैफ से की जाती थी। आपको यह कैसा लगा और क्या इसका बड़े पर्दे पर कोई प्रभाव पड़ा?” ज़रीन ने जवाब दिया, “जब मैंने बॉलीवुड में प्रवेश किया, तो मैं वास्तव में एक खोई हुई बच्ची की तरह थी। मेरा कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था। इसलिए जब मेरी तुलना कैटरीना से की गई तो मुझे बहुत खुशी हुई। मैं भी उनका फैन हूं। मुझे भी वह पसंद है। लेकिन इसका मेरे करियर पर बुरा असर पड़ा, क्योंकि इस क्षेत्र में लोगों ने मुझे अपना व्यक्तित्व साबित करने का मौका नहीं दिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *