मनोरंजन

फिल्म ड्रीम गर्ल-2 का पोस्टर रिलीज, 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार

मुंबई, 25 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। फाइनली पूजा हाजिर है! हम बात कर रहे हैं बहुप्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर सीक्वल ड्रीमगर्ल-2 से आयुष्मान खुराना के किरदार पूजा की, जिसने पिछले कुछ समय से लोगों का सुख, चैन सब छीन लिया था। यहां तक कि इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के बीच भी पूजा के दीदार करने की चाहत हिलोरे मार रही थी।

फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान ने खुद पूजा की एक झलक दुनिया के सामने पेश की है। इसी के साथ उन्होंने फैन्स को डबल ट्रीट भी दी, जिसने उनके दिलों में फिल्म के बेकरारी और बढ़ा दी है। दरअसल, एक्टर ने न सिर्फ फिल्म से अपने किरदार पूजा को सभी से रूबरू कराया, बल्कि उन्होंने करम को भी सभी से इंट्रोड्यूस करा दिया है।

फिल्म के इस माइंड ब्लोइंग पोस्टर पर आयुष्मान का पूजा में बदलना किसी जादू से कम नहीं है। इन विपरीत किरदारों के बीच उनके सहज परिवर्तन ने हमें हैरानी में डाल दिया है। अब हर कोई उनके डुअल डायनेमो प्रदर्शन के बारे में बात कर रहा है, जो देश में धूम मचाने के लिए तैयार है। प्रतिभाशाली आयुष्मान को इतनी सुंदरता और भव्यता के साथ पूजा का किरदार निभाते देखना एक रोमांचकारी अनुभव है!

फिल्म का ये पोस्टर सभी की उम्मीदों पर खरा उतरा है। ऐसे में अब हर गुजरते दिन के साथ फिल्म को लेकर हर उम्र के दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया ड्रीम गर्ल-2 के बारे में चर्चाओं से भरा हुआ है जो प्यार, हंसी और नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट का एक जबरदस्त मेल है।

बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल की जबरदस्त सफलता और इसके भरपूर मनोरंजन ने दर्शकों को खुश कर दिया था। आयुष्मान का एक लड़की की आवाज निकालना एक प्रमुख आकर्षण था, जिसने सभी को प्रभावित किया। अब सीक्वल में पूजा के रूप में आयुष्मान का परिवर्तन मनोरंजन को और भी अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने का वादा करता है, जो सभी को दीवाना कर देगा। यह आकर्षक फिल्म पोस्टर तो सिर्फ एक झलक भर है, इंतजार का असली मजा तो ट्रेलर रिलीज के साथ शुरू होगा।

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म हंसाने का वादा करती है। एकता आर. कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म की मजेदार राइड के लिए कैलेंडर में अपनी डेट्स मार्क कर लीजिए और तैयार रहिए पूजा से मिलने के लिए। ये बहुप्रतीक्षित सीक्वल 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *