मनोरंजन

लोकसभा चुनाव की उम्मीदवारी को लेकर सनी देओल का बड़ा ऐलान

मुंबई, 22 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ‘गदर 2′ की रिलीज के बाद से पूरे देश में अभिनेता सनी देओल की चर्चा है। फिल्म को जबरदस्त सफलता मिली है। इसके अलावा सनी देओल अपने बंगले की नीलामी को लेकर भी चर्चा में रहे।

इस बीच सनी देओल ने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है। सनी देओल 2019 में भाजपा के टिकट पर सांसद चुने गए थे। अब उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बड़ा ऐलान किया है।

`मनोरंजन की दुनिया में मैं वही करता हूं जो मैं चाहता हूं। मुझे जो भूमिका पसंद आती है, मैं वही भूमिका निभाता हूं। लेकिन राजनीति ऐसी नहीं है।’ सनी देओल ने कहा है कि `अगर मैं किसी से काम करने का वादा करूं और वह काम न करूं तो यह गलत होगा।’

संसद में केवल 19 फीसदी उपस्थिति पर भी सनी देओल ने टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि `देश चलाने वाले लोग संसद में बैठे हैं। लेकिन क्या आपने उनका व्यवहार देखा है? मैं एक सोच के साथ राजनीति में आया हूं। अब मुझे एहसास हुआ है कि मैं एक अभिनेता के तौर पर जो भी कर रहा हूं वही कर सकता हूं। मेरे लिए एक से अधिक कार्य करना असंभव है। इसलिए मैं 2024 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगा।’

बंगले की नीलामी पर क्या बोले सनी देओल

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल के 56 करोड़ रुपये के बकाए के मामले में उनके मुंबई स्थित सनी विला बंगले को नीलाम करने का नोटिस जारी किया था। लेकिन सोमवार को नोटिस वापस ले लिया गया और नीलामी रद्द कर दी गई। एक ही दिन में कैसे वापस लिया गया नोटिस? इस पर कांग्रेस ने सवाल उठाया। इस बारे में पूछे जाने पर सनी देओल ने कहा कि मैं इस मामले पर कोई जवाब नहीं दूंगा। सनी देओल ने यह बात एक इंटरव्यू में की।

सनी देओल की ‘गदर 2’ अच्छा प्रदर्शन कर रही है। रविवार को बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल के जुहू स्थित सनी विला बंगले की नीलामी के लिए विज्ञापन प्रकाशित किया। इस विज्ञापन के मुताबिक, लोन न चुकाने पर सनी देओल का बंगला नीलाम होने वाला था। उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा से लोन लिया लेकिन लोन नहीं चुकाया। इस तरह उन पर 56 करोड़ रुपये बकाया थे।

रिकवरी के लिए 25 सितंबर को सनी विला की नीलामी होनी थी। इसके लिए 51 करोड़ 43 लाख रुपये की बोली लगाई गई। हालांकि, बैंक की ओर से सोमवार को एक शीट जारी की गई। इसके मुताबिक तकनीकी कारणों से नीलामी रद्द कर दी गई। लेकिन सनी देओल ने इन सब पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *