मनोरंजन

”प्रोजेक्ट के” से प्रभास का फर्स्ट लुक हुआ आउट, लोगों ने किया ट्रोल

मुंबई, 20 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। साउथ एक्टर प्रभास अपनी हालिया रिलीज फिल्म ”आदिपुरुष” को लेकर सुर्खियों में रहे। फिल्म के डायलॉग्स से लेकर एक्टर्स के लुक तक ”आदिपुरुष” ने सोशल मीडिया पर कई विवाद खड़े किए। आदिपुरुष के बाद अब प्रभास की दो फिल्मों की जबरदस्त चर्चा हो रही है। एक है ”सालार” और दूसरा है बहुचर्चित ”प्रोजेक्ट के”।

फिल्म ”प्रोजेक्ट के” में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का लुक वायरल हुआ था और उसके बाद इस फिल्म से प्रभास का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया है। अब लोगों ने प्रभास के इस ”प्रोजेक्ट के” के नए पोस्टर की भी आलोचना की है।

इस नए पोस्टर में प्रभास स्टील का मजबूत सूट पहने हुए फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में प्रभास के आउटफिट और ओवरऑल अवतार को देखकर लोगों ने आरोप लगाया है कि यह पोस्टर मार्वल कॉमिक के ”आयरन मैन” पोस्टर से चुराया गया है। लोगों ने ”आयरन मैन” और ”प्रोजेक्ट के” के इस पोस्टर में समानता बताई है।

कुछ नेटिज़न्स ने तो यहां तक कमेंट किया है कि ये प्रभास का चेहरा नहीं लग रहा है। कई लोगों ने पोस्टर की एडिटिंग पर उंगली उठाई है। कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर दर्शक ”प्रोजेक्ट के” के इस नए पोस्टर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और ”प्रोजेक्ट के” में अच्छे ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। ”प्रोजेक्ट के” की 70 फीसदी से ज्यादा शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा है और यह एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *