मनोरंजन

कियारा आडवाणी आयी नजर फेमिना मैगजीन के कवर पेज पर

मुंबई, 13 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। एक के बाद एक अच्छी परफॉरमेंस और हिट मूवी देने के बाद, आज कियारा आडवाणी सबकी चहेती बन गयी है। हर डायरेक्टर आज उनके साथ काम करना चाहता है।कल ही अमेजन प्राइम पर उनकी फिल्म ‘शेरशाह’ रिलीज हुई है और फिल्म के लिए उन्हें काफी सराहना मिल रही है। अब कियारा नजर आ रही है फेमिना मैगजीन के कवर पेज पर।

कियारा ने अपने सोशल मीडिया पर यह कवर पेज शेयर किया और उनके फैंस इसे देखकर बेहद खुश हुए। व्हाइट कलर की ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही है। आज कल वैसे भी फिल्म शेरशाह की प्रमोशन के लिए कियारा के फैशन सेंस की काफी चर्चा हो रही है। वह अपने फैशन सेंस से सबको अपना दीवाना बना रही है और अब यह कवर उनके फैंस के लिए डबल ट्रीट साबित हुआ।

कियारा इतने सालो में एक एक्ट्रेस के तौर पर काफी इवॉल्व हुई है और आज वह प्रोमिसिंग एक्ट्रेस की लिस्ट में आती है। उनकी फिल्म शेरशाह अमेजन प्राइम पर 12 अगस्त को रिलीज हुई जो एक एक बायोग्राफिकल वॉर एक्शन फिल्म है जिसे विष्णु वर्धन ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने को प्रोड्यूस. फिल्म की कहानी परम वीर चक्र से नवाजे जाने वाले आर्मी कैप्टन विक्रम बत्रा की जिन्दगी पर आधारित है।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की एक्टिंग को काफी तारीफ मिल रही है। दोनों के फैंस दोनों को एक साथ देखकर काफी उत्साहित है। वर्कफ्रंट पर, इसके साथ साथ वह कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 2 , वरुण धवन के साथ जुग जुग जियो और विक्की कौशल के साथ मिस्टर लेले में नजर आएँगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *