मनोरंजन

फीमेल एक्टर्स को दमदार रोल नहीं मिलने से कम हो रहा बॉलीवुड का चार्म: अमीषा पटेल

मुंबई, 14 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। जानीमानी अभिनेत्री अमीषा पटेल का कहना है कि फिल्मों में फीमेल एक्टर्स को दमदार रोल नहीं मिलने और उन्हें फिल्मों के पोस्टर में जगह नहीं मिलने से बॉलीवुड का चार्म अब कम होता जा रहा है।
अमीषा पटेल ने कहा, फिल्मों के पोस्टर से हीरोइन गायब होती जा रही हैं। पहले लोग अपनी पसंदीदा हीरोइन को पोस्टर में देखकर ही फिल्म देखने का मन बना लेते थे। लेकिन, अब इस पैटर्न में भी काफी बदलाव आ चुका है। फिल्म सिर्फ हीरो सेंट्रिक नहीं हो सकती। हां, हीरो भी किसी भी फिल्म का इम्पोर्टेन्ट पार्ट जरूर होता है।
अमीषा पटेल ने कहा,एक समय था जब फिल्म के हर आस्पेक्ट पर गौर किया जाता था। हीरो, हीरोइन से लेकर फिल्म का पोस्टर, गाने, स्टाइल और ग्लैमर हर चीज को अहमियत दी जाती थी। लोग फिल्मों के गानों से आकर्षित होकर ही फिल्म देखने आएं, ऐसा उस समय बहुत कॉमन था।ऑडियंस फिल्मों में विलेन, कॉमेडियन, म्यूजिक और फैशन सेंस भी बड़े शौक से देखती थी। लेकिन, अब ये सब गायब होता जा रहा है। लोग बॉलीवुड के चार्म से प्यार करते थे, वो खत्म हो रहा है।इन्हीं कारणों की वजह से बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर पिछड़ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *