पवन कल्याण की भीमला नायक संक्रांति रिलीज रेस से पीछे हटी

हैदराबाद, 21 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती-स्टाररभीमला नायक की रिलीज को स्थगित कर दिया गया है। निर्माताओं ने मंगलवार को आधिकारिक घोषणा की।

निर्माता गिल्ड के अनुरोध के अनुसार, भीमला नायक के निर्माताओं ने संक्रांति की दौड़ से पीछे हटते हुए फिल्म को स्थगित करने का फैसला किया।

टॉलीवुड के प्रोड्यूसर्स गिल्ड के एक सदस्य दिल राजू ने कहा कि फिल्म आरआरआर और राधे श्याम लगभग 3 साल पहले शुरू हुई थी।

इसके अलावा, इस तथ्य पर विचार करते हुए कि दोनों फिल्मों ने कई भाषाओं में रिलीज के साथ अखिल भारतीय स्थिति प्राप्त की है, हमने भीमला नायक के निर्माताओं से अपनी फिल्म को स्थगित करने का अनुरोध किया था।

दिल राजू ने कहा कि हमने संभावित समस्याओं को टीम के सामने रखा, क्योंकि थिएटर की उपलब्धता और अन्य चीजों में टकराव हो सकता है। इसलिए, टीम भीमला नायक को स्थगित करने के लिए सहमत हुई। हम फिल्म निर्माताओं की ओर से टीम धन्यवाद देते हैं।

भीमला नायक 12 जनवरी, 2022 को स्क्रीन पर हिट होने वाली थी। आरआरआर और राधे श्याम अखिल भारतीय फिल्में हैं, इसलिए निर्माता बॉक्स-ऑफिस पर टकराव से बचना चाहते थे, क्योंकि इसका प्रभाव सभी फिल्मों पर पड़ेगा।

भीमला नायक के निर्माताओं ने अभी नई रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है। मलयालम फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम की मूल रीमेक होने के नाते, पवन कल्याण ने बीजू मेनन की भूमिका निभाई है, जबकि राणा दग्गुबाती ने फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन की भूमिका निभाई है।

सागर के. चंद्रा द्वारा निर्देशित, भीमला नायक सूर्यदेवरा नागा वामसी द्वारा निर्मित सीथारा एंटरटेनमेंट बैनर के तहत बनी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *