मनोरंजन

डेटिंग की खबरों के बीच एक साथ पार्टी नजर आए इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी

मुंबई, 22 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भले ही इब्राहिम मनोरंजन उद्योग में नहीं हैं, लेकिन उनके प्रशंसकों की संख्या बहुत बड़ी है। फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है।

पिछले कुछ महीनों से अफवाहें उड़ रही हैं कि वह पलक तिवारी को डेट कर रहे हैं। ऐसे में दोनों की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बहुत अच्छे दोस्त हैं। इन्हें कई इवेंट्स, पार्टियों में एक साथ देखा जाता है। दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें कई दिनों से चल रही हैं क्योंकि वे एक-दूसरे के साथ ज्यादा घूम रहे हैं। ऐसे में उनके कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिन्हें देखने के बाद नेटिजन्स कह रहे हैं कि ये सैफ अली खान की होने वाली बहू हैं।

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी हाल ही में एक्टर करण मेहता की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। इस बार भी दोनों ने साथ में पोज दिया। इस बार पलक ने हरे रंग का वन पीस पहना था, जबकि इब्राहिम ने काले रंग की शर्ट पहनी थी। उनके मैचिंग कपड़ों को देखकर पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान के अफेयर की चर्चाओं ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है।

वहीं कुछ दिनों पहले फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन के दौरान पलक ने इन चर्चाओं पर यह कहकर चुप्पी साध ली थी कि वह अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं। अब जब उनकी नई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं, तो नेटिज़न्स कह रहे हैं कि वे वास्तव में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *