मनोरंजन

द फ्लैश के प्रीमियर पर एज्रा मिलर ने पहली बार कदाचार के आरोपों पर की सार्वजनिक टिप्पणी

लॉस एंजेलिस, 14 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। डीसी स्टूडियोज के द फ्लैश के लॉस एंजिल्स प्रीमियर में हॉलीवुड एक्टर एज्रा मिलर लगभग दो साल बाद किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में दिखे। वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, परेशान एक्टर ने हॉलीवुड में ग्रूमन्स चाइनीज थिएटर में प्रशंसकों और कई उद्योग जगत के लोगों को संबोधित करते हुए अपने खिलाफ लगे कदाचार के आरोपों और विभिन्न कानूनी दिक्कतों के बारे में खुलकर बात की।

घटनाओं की एक श्रंखला के बाद मिलर पर 2022 में वरमोंट में सेंधमारी का आरोप लगाया गया था, जब पुलिस ने एक निजी आवास पर डकैती में उनकी भागीदारी की जांच की थी। उनकी परेशानी 2020 में शुरू हुई जब एक वीडियो सामने आया जिसमें मिलर को आइसलैंड में एक बार के बाहर एक महिला का गला दबाते हुए दिखाया गया था। हालांकि कोई आरोप नहीं लगाया गया।

वैरायटी के अनुसार, अभिनेता को हवाई में दो बार गिरफ्तार भी किया गया था, एक बार अव्यवस्थित आचरण और उत्पीड़न के लिए। मिलर ने हवाई मामले में दुर्व्यवहार के किसी भी मामले में अपना बचाव नहीं किया और 500 डॉलर का जुर्माना अदा किया। उत्पीड़न के आरोप को खारिज कर दिया गया था।

द फ्लैश के प्रीमियर में मिलर का रॉकस्टार स्वागत किया गया और उनके निर्देशक एंडी मुशिएती ने उनका परिचय दिया। मिलर ने निर्देशक से कहा, आई लव यू, माइस्ट्रो। मुझे लगता है कि आप अद्भुत हैं, और मुझे लगता है कि आपका काम स्मारकीय है।

स्टूडियो ने समय से पहले ही घोषणा की कि लॉस एंजेलिस प्रीमियर फिल्म के लिए मिलर की अकेली प्रचार प्रतिबद्धता होगी। वे रेड कार्पेट पर चले और पारंपरिक ऑन-कैमरा और प्रिंट साक्षात्कार के लिए खड़े नहीं हुए। मिलर के द फ्लैश के सह-कलाकार बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज इस कार्यक्रम में शामिल हुईं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *