मनोरंजन

शाहरुख खान के फेवरेट एक्टर है विजय सेतुपति

मुंबई, 14 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में आस्क एसआरके सेशन चलाया और लोगों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि विक्रम और 96 स्टार विजय सेतुपति उनके पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर आस्क एसआरके सेशन से जुड़े, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया।

सेशन में उनके जवाब हमेशा देखने लायक होते हैं, क्योंकि वे न केवल मजाकिया होते हैं, बल्कि उनके अद्भुत सेंस ऑफ ह्यूमर से भी भरे होते हैं।

एक ट्विटर यूजर ने सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान कहा, विजय सेतुपति मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है और जवान में वह बहुत कूल नजर आए।

एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान से उनके डे प्लान के बारे में पूछा, जिस पर एक्टर ने जवाब दिया, सोच रहा था कि एटली के साथ जवान देखूंगा।

एक अन्य यूजर ने शाहरुख खान से पूछा कि उनके लिए डंकी या जवान में से कौन शारीरिक रूप से अधिक चुनौतीपूर्ण था। शाहरुख ने एक स्पष्ट जवाब दिया और कहा, जवान, क्योंकि निश्चित रूप से इसमें ढेर सारा एक्शन है।

2018 की रिलीज जीरो के बाद पठान के साथ चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर लौटे शाहरुख जल्द डंकी में दिखाई देंगे, इसमें वह तापसी पन्नू नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *