मनोरंजन

नया गाना ”मुरब्बा” लेकर आए हिट मशीन खेसारीलाल यादव

मुंबई, 24 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के हिट मशीन खेसारीलाल यादव का नया गाना ”मुरब्बा” आज रिलीज कर दिया गया, जिसकी मिठास उनके फैंस को भी पसंद आ रही है। इस गाने को आज सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज किया गया। इस गाने को रिलीज के महज कुछ देर बाद ही 5 लाख से अधिक लोगों ने देखा।

खेसारीलाल यादव के फैंस इस गाने को लेकर उनकी वाहवाही करते नजर आए हैं। सारेगामा हम भोजपुरी लगातार खेसारीलाल यादव के साथ मिलकर एक से बढ़ कर एक रॉकिंग से लेकर दिल को छूने वाले गाने लेकर आ रही है, जिसे भोजपुरी म्यूजिक लवर्स के बीच खूब पसंद किया जाता है। सारेगामा हम भोजपुरी और खेसारीलाल यादव की ऐसी ही अनूठी पेशकश है गाना ”मुरब्बा”।

गाना “मुरब्बा” को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि मेरे सभी गाने ऑडियन्स को समर्पित हैं। यह गाना भी उनके लिए बनाया है और उम्मीद है कि यह सबों को पसंद भी आने वाली है। उन्होंने कहा कि कड़वाहट की जगह मिठास बांटना चाहिए, चाहे वो मुरब्बा से हो या आपके व्यवहार से। मेरी कोशिश हमेशा अपने फैंस के बीच एक मिठास लाने की रही है कि जब वे हमारे गाने को सुनें, तो उनका मनोरंजन हो और वे स्ट्रेस को भूल जाएँ।

गाना ”मुरब्बा” को लेकर सारेगामा हम भोजपुरी के विजनेश हेड बद्रीनाथ झा ने बताया कि ”मुरब्बा” एक धमाकेदार एंटरटेनिंग गाना है। यह दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगा। इसकी शुरुआत हो चुकी है। अगर किसी ने अब तक हमारे इस गाने को नहीं देखा है, तो एक बार सारेगामा हम भोजपुरी पर जाएँ और इस खूबसूरत गाने का आनंद ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि खेसारीलाल यादव सारेगामा हम भोजपुरी के लिए कई सारे प्रोजेक्ट्स कर चुके हैं और आने वाले दिनों में भी उनका जलवा दर्शकों को देखने को मिलता रहेगा। तो सारेगामा हम भोजपुरी अपनी क्रिएटिव अप्रोच के साथ एक से बढ़ कर एक गाने के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती रहेगी। फिलहाल ऑडियन्स से अपील है कि इस गाने को खूब आशीर्वाद दें और बड़ा बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *