बाइक नंबर के मामले में विक्की कौशल की टली मुसीबत, पुलिस ने दी क्लीन चिट

इंदौर, 03 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। विक्की कौशल हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान बाइक के नंबर को लेकर कानूनी पचड़े में फंसते दिखे, लेकिन अब उनकी यह मुसीबत टल गई है। पुलिस ने इस मामले की जांच की, तो पता चला एक स्क्रू बोल्ट की वजह से गलतफहमी हुई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने इस मामले की जांच बंद कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी का दावा है कि, फिल्म के एक सीन में इस्तेमाल मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट के कारण गलतफहमी हो गई थी, जिसको लेकर मामला दर्ज कराया गया।

बता दें कि, शिकायत दर्ज कराने के बाद इंदौर पुलिस ने इस मामले की जांच की। इंदौर पुलिस ने बताया कि, विक्की कौशल और सारा अली खान को फिल्म के लिए इंदौर की सड़कों पर बाइक चलाते देखा गया था, वह बाइक प्रोडक्शन हाउस का था और एक बोल्ट के कारण गलतफहमी पैदा हुई।

इंदौर के बाणगंगा के एसएचओ राजेंद्र सोनी ने बताया कि, ‘हमने मामले की जांच की और पाया कि, गाड़ी का नंबर 4872 नहीं था जैसा कि, शिकायतकर्ता ने कहा था। यह नंबर 1872 था। बोल्ट की वजह से 1 नंबर, 4 की तरह दिख रहा था। उनके पास उस नंबर की अनुमति थी। इसमें कुछ गड़बड़ी नहीं मिली है।’

दरअसल, अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। एक सीन के शूट के दौरान विक्की कौशल बाइक चला रहे थे और उनके पीछे सारा अली खान (ैंतं ।सप ज्ञींद) बैठी थीं। उनकी यह तस्वीर वायरल हुई, तो इंदौर के रहने वाले एक शख्स ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शख्स का आरोप था कि, विक्की कौशल के बाइक का नंबर दरअसल उनके बाइक का नंबर है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *